लंबे अर्से बाद एक बार फिर से आप भी देखना चाहते हैं क्‍या कोई बेहतरीन पारिवारिक फिल्‍म. हां, तो वैसे बता दें कि सूरज बड़जात्‍या आपको ऐसा मौका देने वाले हैं. जी हां, राजश्री प्रोडक्शन्स एक बार फिर पारिवारिक फिल्म लेकर सामने आ रहा है. 2015 में आई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने अपार सफलता हासिल की थी. बड़े पर्दे से काफी वक्त से दूर रहे सूरज रिश्तों के ताने-बाने पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं.

फिर से सामने होगी ऐसी फिल्‍म
राजश्री प्रोडक्शन्स के मुखिया सूरज बड़जात्या एक बार फिर पारिवारिक फिल्म लेकर तैयार हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि सूरज ने इस फिल्म की कहानी तैयार कर ली है. हालांकि कहानी का अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन ये बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी चार अलग-अलग किरदारों के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पर ये नहीं करेंगे इस फिल्म को डायरेक्ट
खबर ये भी आ रही है कि इस फिल्म को सूरज बड़जात्या डायरेक्ट नहीं करेंगे बल्कि ‘प्रेम रतन धन पायो’ के डायरेक्टर को ये कमान सौंपी जाएगी. इस फिल्म में सलमान खान भी नहीं होंगे ये भी साफ है क्योंकि सलमान के पास 2019 तक कोई तारीख ही नहीं है. हालांकि, सूरज बड़जात्या और सलमान खान का रिश्ता बहुत पुराना रहा है. सलमान खान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ भी राजश्री प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी थी और ‘प्रेम रतन धन पायो’ भी उन्हीं के प्रोडक्शन की फिल्म थी.

https://www.youtube.com/watch?v=ulHhlLjuz3c

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...