बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस सनी लियोनी के दीवानों की कोई कमी नहीं है। इनका अंदाज, इनका लुक, इनका ड्रेसिंग सेंस, इनके फैंस इनके दीवाने हैं। वहीं इनके इन्‍हीं दीवानों के लिए एक बड़ी खबर है। वह ये कि जल्‍द सनी का लुक पूरी तरह से बदलने वाला है। जी हां, ये सच है। इतना ही नहीं, आप ये भी सुनकर चौंक जाएंगे कि अपने बदले हुए अंदाज में ये वीरमादेवी के अवतार में नजर आएंगी। विश्‍वास नहीं होता, आइए आपको दें पूरी जानकारी गहराई से।

खबर है ऐसी
खबर दरअसल कुछ ऐसी है कि सनी लियोनी बहुत जल्द साउथ की फिल्म में नजर आएंगी। सनी तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ में दिखाई देंगी, जिसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : OMG! टीवी स्‍टार कृतिका ने भाईजान के शो को कह दी इतनी बड़ी बात

अभी नहीं किया लुक का खुलासा
हालांकि, फिल्म के इस पोस्टर में सनी लियोनी के लुक को अभी नहीं दिखाया गया है। वहीं फिल्म से जुड़ी दूसरी जानकारी यहां शेयर की गई है। इस फिल्म में सनी लीड रोल यानि कि ‘वीरमादेवी’ के किरदार में नजर आएंगी, जिसके लिए सनी लियोनी के लुक को पूरी तरह से बदला जाएगा।

मेहनताने का था मामला
याद दिला दें कि इस फिल्म से जुड़ी एक जानकारी पहले भी आई थी कि सनी ‘वीरमादेवी’ के लिए ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी से भी ज्यादा मेहनताना ले रही हैं। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर पहले उनकी इतनी बड़ी फीस के लिए तैयार नहीं हो रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने सनी की बात मान ली और उसी फीस पर राजी हो गए।

पढ़ें इसे भी : आपको भी बनना है बॉलीवुड राइटर तो आमिर दे रहे हैं मौका, सुनिए क्‍या बता रहे हैं ये

नजर आईं थीं अरबाज खान के साथ
गौरतलब है कि अभी हाल ही में सनी, अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल तो नहीं कर पाई, लेकिन ये अच्छा रहा कि तमिल फिल्मकारों की नजर सनी पर पड़ गई और उन्होंने सनी को अपनी फिल्म में लेने की सोची।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...