बिग बॉस 11 में दिखने वालीं डांसर सपना चौधरी टैलेंटेड हैं, ये बात अब किसी से छुपी नहीं है. हरियाणा स्टेट में उन्होंने खुद को बतौर डांसर के रूप में स्थापित किया है. वो एक सेल्फ मेड वुमन हैं. हरियाणा के बाद बिग बॉस में और अब आइटम सॉंग्स में भी सपना का मैजिक देखने को मिलेगा. उनका पहला आइटम डांस ‘लव बाइट’ जो आ गया है.

उन्हें जर्नी ऑफ भांगोवर फिल्म में एक डांस के लिए साइन किया गया है. इस गाने का नाम लव बाइट है। इस गाने को टी-सीरिज जैसे बड़े बैनर के अंतर्गत रिलीज किया गया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शूट का इंतज़ार करते-करते थक गए शाहरुख़, तो खिंचवाई ऐसी फोटो

हालांकि निर्माताओं ने अभी इस गाने का केवल टीजर जारी किया है. इस गाने को देखकर पता चलता है कि आखिर क्यों लोग उनके डांस के इतने दीवाने हैं. बिग बॉस के घर के अंदर वो एक मजबूत शख्स के तौर पर उभरी हैं जिसके पास घर की हर परिस्थिति में अपना नजरिया होता है.

सेल्फी मेने ले ली आज की लेखक ढिंचैक पूजा नहीं स्वामी ओम हैं

सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हिना खान और शिल्पा शिंदे जैसी सेलिब्रिटीज के खिलाफ होने के बावजूद भी उन्हें लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है. हो सकता है ये इसलिए भी हो क्योंकि हिना और शिल्पा पहले से पॉवरफुल सेलेब्रिटी हैं और सपना को अभी आगे बहुत बड़ा रास्ता तय करना है. खैर, जो भी हो, सपना को लोगों का इतना प्यार मिल रहा है कि वो नॉमिनेशन में घर से बाहर होने से बचती रही हैं. घर के अंदर चौधरी ने दो बार सुल्तानी अखाड़े में लड़ाई की है और दोनों ही बार जीत उनकी हुई है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...