बॉलीवुड के लवली कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ ठीक नहीं है. इन दोनों के बीच जो तनातनी चल रही है, वो इस बात का इशारा कर रही है कि बात ब्रेकअप तक पहुँच सकती है. हाल ही में ये दोनों क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने के लिए डिनर डेट पर गए थे. लेकिन इस  क्वॉलिटी टाइम का तब रायता बन गया, जब दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी.

पद्मावती में दीपिका को देख आलिया ने कहा, मुझमें नहीं इतनी हिम्मत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर हाल ही में दीपिका के साथ डिनर डेट पर निकले. उस समय इन्होंने काफी वक्त तक साथ टाइम स्पेंड किया. लेकिन उसी बीच किसी बात को लेकर इन दोनों में झगड़ा हो गया.

सुनने में आ रहा है कि इस झगड़े के कारण ये दोनों अब ब्रेकअप का भी मन बना रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी रणवीर और दीपिका के बीच झगड़े की खबर मीडिया में सुनने को मिली थी जिसके बाद कहा जाने लगा कि इन्होंने ब्रेकअप कर लिया है.

जी जान से खालेने के बाद अब रोमांस करने के मूड में हैं अभिषेक और दीपिका

इसके बाद दीपिका रणवीर के साथ मुंबई के एक पब के बाहर स्पॉट हुई जहां ये दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे. उनके इस जेस्चर से ये बात साफी हो गई थी कि इन्होंने कोई ब्रेकअप नहीं किया है.

वैसे अच्छा ही है अगर इन्होंने ब्रेकअप नहीं किया है अगर. वरना यहाँ ‘जब वी मेट’ वाली हिस्ट्री रिपीट हो सकती है. अरे नहीं समझे? जब वी मेट की शूटिंग के दौरान ही तो शाहिद और करीना का ब्रेकअप हुआ था. कहीं इनका फिल्म में विलन बने रणवीर का ब्रेकअप भी इस फिल्म के साथ न हो जाए.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...