बीते दिनों रणबीर कपूर के कजिन की लॉन्‍चिंग के बारे में सुनने को मिला था। वहीं अब उनकी पहली फिल्‍म का पहला जोशीला गाना रिलीज हो गया है। फिल्‍म कैदी बंद के इस पैट्रियोटिक सॉन्‍ग को सुनकर आप भी जोश में भर जाएंगे।

ऐसी है खबर
खबर है कि फिल्‍म कैदी बंद के पहले गाने आई एम इंडिया को रिलीज कर दिया गया है। फिल्‍म का ये पहला गाना बेहद अच्‍छा है। याद दिला दें कि इस गाने के बोल फिल्‍म के ट्रेलर में सुनने को मिले थे। इस गाने को अपने सुरों से सजाया है अरिजीत सिंह और यशिता शर्मा ने। वहीं इसमें म्‍यूजिक दिया है अमित त्रिवेदी ने। इसके बोल हबीब फैज़ल ने लिखे हैं।

दिल जीत लेगा ये गाना
फिल्‍म का ये पहला गाना आपका दिल जीत लेगा। इसके बोल बेहद उम्‍दा हैं। आज के नौजवानों का जोश और देश के प्रति जुनून इस गाने में साफ झलका है। गाने के बोल में देश की छोटी से छोटी झलक दिखाने की कोशिश की गई है।  गाने के बोल में खाने के स्‍वाद से लेकर गाने, त्‍योहार और बोली तक का जिक्र है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये कर रहे हैं डेब्‍यू
यशराज फिल्‍म्स के बैनर तले बनी ‘कैदी बंद’ से कई नए टेलेंट सामने उभर कर आएंगे। इस फिल्‍म से राज कपूर के नाति और रणबीर कपूर के भाई आदर जैन बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रहे हैं। सिर्फ आदर जैन ही नहीं उनके अपोजिट नजर आने वाली आन्‍या सिंह भी यशराज फिल्‍म्‍स की नई खोज के रूप में सामने आई हैं। वह भी इस फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं।

फिल्‍म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। अब इसका पहला गाना भी लॉन्‍च हो गया है। फिल्‍म में सात अंडर ट्रायल कैदियों की कहानी दिखाई गई है। फिल्‍म कैदी बंद पर्दे पर 25 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...