इन दिनों प्रेग्‍नेंट चल रहीं ईशा देओल के घर पर उनकी गोद भराई की रस्‍म का आयोजन किया गया। इस बीच उनके दोस्‍त और करीबी रिश्‍तेदार भी मौजूद थे। ईशा की मां हेमा मालिनी और जया बच्‍चन जैसे स्‍टार्स भी यहां नजर आए। रस्‍म पर पूजा-पाठ कराने के लिए पंडितजी भी पहुंचे हुए थे। इतने में भीड़ के बीच अचानक पंडितजी ने कुछ ऐसा किया कि जया बच्‍चन को उनको फटकार लगानी पड़ी। आखिर ऐसा क्‍या कर दिया पंडित महोदय, ने आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा देओल के घर पर उनकी गोद भराई की रस्‍म चल रही थी। मौके पर उनके कई करीबी दोस्‍त और रिश्‍तेदार थे। बच्‍चन फैमिली से जया बच्‍चन भी ईशा और उनके होने वाले बेबी को अपना आशीर्वाद देने पहुंची।

@iameshadeol is glowing at her traditional baby shower wearing a beautiful lengha by @neeta_lulla ❤️? . . . #indiancinema #hindifilms #bolly #indianfashion #bollywoodfashion  #india #fashion #asianfashion #love #like #celebstyle #stylish #bollywoodactress #redcarpet #bollywoodlatest #bollywoodnews #bollywoodgossip #bollywoodlove #bollywoodstyle #bollywoodstars #babyshower #eshadeol #neetalulla #hemamalini


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by THE BOLLYWOOD GIRRL ?? (@thebollywoodgirrl) on

पढ़ें इसे भी : बप्‍पा के दरबार में सितारे भी लगा रहे हाजिरी, ऐसे दी सोशल मीडिया पर बधाई 

सब बिजी थे
सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है। हर कोई अपने-अपने काम में बिजी था। हेमा मालिनी जहां आने वाले मेहमानों का स्‍वागत करने में लगी हुईं थीं। वहीं ईशा अपने फ्रेंड्स के साथ सेल्‍फी लेने में बिजी हो गईं। इतने में हर चीज पर पैनी नजर रखने वाली जय बच्‍चन ने सामने पंडितजी को कुछ ऐसा करते हुए देख लिया कि उन्‍हें उनकी क्‍लास लगानी पड़ गई।

पढ़ें इसे भी : तो क्‍या हुआ कि ट्यूबलाइट नहीं जली, सुल्‍तान तो आज भी सुपरहिट है

ये कर रहे थे पंडितजी
दरअसल गोदभराई को लेकर पूजा कराने के बीच में पंडितजी नजर बचाकर स्‍टार्स के साथ सेल्‍फी लेने में लग गए थे। जया ने उन्‍हें ऐसा करते हुए देख लिया और तुरंत जोर से टोक दिया। उन्‍होंने फटकार लगाते हुए पंडितजी से कहा ‘आप पूजा में ध्‍यान दीजिए’। वैसे उनके इतना कहते ही मौके पर मौजूद सभी लोग ठहाका लगाते हुए हंस पड़े।

पढ़ें इसे भी : फूट-फूट कर रोईं मोनालिसा, नहीं ढल सकीं मयूरी के रूप में 

बीते दिनों यहां दिखे थे सितारे
गौरतलब है कि ईशा की गोदभराई की रस्‍म काफी अच्‍छे तरीके से संपन्‍न हुई। याद दिला दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान की भी गोद भराई की रस्म की गई। सोहा की गोद भराई में उनकी ननद करीना कपूर और बेटे तैमूर अली खान भी पहुंचे थे। वहीं करीना की बहन करिश्मा कपूर भी सोहा के बेबी शावर में पहुंची थीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...