अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्‍ता जैसे सितारों से सजी फिल्‍म बादशाहो का टीजर और पहला रिलीज गाना ‘रश्‍के कमर’ तो आप देख ही चुके हैं। अब बारी है फिल्‍म में सनी लियोनी के ठुमकों की। जी हां, सही समझे आप। फिल्‍म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। एक ओर जहां अभी लोग फिल्‍म के पहले गाने के ही सुरूर में खोए हैं, वहीं इस बीच सनी भी आ गई हैं एक हिट नंबर लेकर सबके होश उड़ाने के लिए। आइए देखें कौन सा है फिल्‍म का ये दूसरा बेजोड़ गाना।

साथ दिया है इन्‍होंने
फिल्‍म का दूसरा गाना आज रिलीज हो गया है। इस गाने में सनी अकेले ही ठुमके नहीं लगा रही हैं। उनका साथ दे रहे हैं इंडस्‍ट्री के सीरियल किसर इमरान हाशमी। जरा सोचिए, क्‍या होगा जब सनी और इमरान की बनेगी जुगलबंदी। गौरतलब है कि इस गाने ने रिलीज होने से पहले ही सिर्फ अपने पोस्‍टर से ही लोगों के बीच धूम मचा रखी थी।

इन्‍होंने दी है आवाज
इस गाने के बोल हैं ‘पिया मोरे…’। बीते दिन खुद सनी ने इस गाने का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। पोस्‍टर में सनी लियोन की कमर पर इमरान हाशमी अपना सिर टिकाए नजर आ रहे थे। गाने में सनी लियोन एक बार फिर देसी लड़की वाले अंदाज में लहंगे पहने नजर आ रही हैं। इस गाने को गाया है नीति मोहन और मिका सिंह ने। इसके अलावा ‘पिया मोरे’ को म्‍यूजिक दिया है अंकित तिवारी ने।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इससे पहले नजर आए थे ये
याद दिला दें कि इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के पहले गाने ‘मेरे रश्के कमर’ में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज के बीच रोमांस देखने को मिला था। वहीं फिल्म की बात करें तो ‘बादशाहो’ में एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है। ये इमरजेंसी की पृष्‍ठभूमि पर आधारित फिल्‍म है।

पिछली बार बनीं थीं लैला
याद दिला दें कि सनी लियोनी आखिर बार जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ में ‘लैला मैं लैला’ गाने पर थिरकती हुई नजर आई थीं। इस गाने में भी सनी लियोन लहंगे के देसी स्‍टाइल में डांस करती नजर आ रही थीं। सनी का ‘लैला मैं लैला’ गाना काफी हिट रहा था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...