एक नवम्बर बॉलीवुड की चार एक्ट्रेस के लिए बेहद खास है। आज ऐश्‍वर्या राय, इलियाना‍ डिक्रूज, टिस्का चोपड़ा और पदमिनी कोल्हापुरे का जन्मदिन है। वैसे इन एक्ट्रेस के जन्म की तारीख ही एक नहीं, बल्कि किस कंट्रोवर्सी के मामले में भी ये चारों एक्ट्रेस खूब चर्चा में रहीं। इनके किस्से मुंबई से लेकर इंग्लैण्‍ड के राजमहल तक पहुंचे। चलिए, जानते हैं क्या है इन एक्ट्रेस की किस कंट्रोवर्सी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

विश्‍व सुंदरी और बच्चन परिवार की बहू ऐश्‍वर्या राय को अगर किस कंट्रोवर्सी की क्वीन कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। उनके नाम एक्टर विवेक ओबेरॉय, ऋतिक‍ रोशन और रणबीर कपूर तक से जुड़ा। अब उन्होंने किसे असल में किस किया और किसे नहीं, ये तो वही जानें। लेकिन उनकी इन किस कंट्रोवर्सी से चाहने वालों का दिल तो जल ही गया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पद्मिनी कोल्हापुरे

पद्मिनी कोल्हापुरे उन एक्ट्रेस में हैं, जो दो जेनरेशन के होरीज की माशूका बनीं। देव आनंद साहब के साथ उन्होंने फिल्मी सफर की शुरुआत की। पहली मूवी इश्‍क, इसके बाद सत्यम शिवम सुंदरम में भी बतौर बाल कलाकार काम किया। पद्मिनी को शोहरत 16 साल की उम्र में मिली, जब उन्होंने ऋषि कपूर के साथ प्रेमरोग की। पद्मिनी उन चुनिंदा एक्ट्रेस में थीं, जिन्हें शोमैन राजकूपर की पसंदीदा माना जाता था। लेकिन इस एक्ट्रेस के साथ ऐसी किस कंट्रोवर्सी जुड़ी है, जिसके बारे में उस दौर के लोग सोच भी नहीं सकते थे। बात 1980 की है, इंग्लैण्‍ड के प्रिंस चार्ल्स भारत आए थे। वह एक फिल्म की शूटिंग पर पहुंचे, जहां पद्मिनी भी मौजूद थीं। चार्ल्स यंग और सिंगल थे। पद्मिनी ने जैसे ही उन्हें देखा, वह सिक्योरिटी प्रोटोकॉल तोड़ते हुए उनके पास पहुंचीं और गालों पर किस कर लिया। एक एक्ट्रेस का इस तरह का बिहेव कभी किसी ने नहीं देखा था। इस कंट्रोवर्सी ने पद्मिनी की इमेज को झटका दिया था।

प्रियंका की न ने दिया ऐश्वर्या को ब्यूटी क्वीन बनने का मौका

इलियाना डिक्रूज

साल 2012 में इमोशनल मूवी बर्फी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इलियाना डिक्रूज की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है। लेकिन इस साल अगस्त महीने में इलियाना भी एक किस कंट्रोवर्सी में फंस गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक विदेशी लड़के को किस करते हुए तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस भड़क उठे। इलियाना को बहुत कुछ सुनना पड़ा। हालांकि बाद में इलियाना ने ट्विटर पर बताया कि वो उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन हैं। लेकिन तब तक बात बिगड़ चुकी थी और सोशल मीडिया पर यह मुद्दा रायते की तरह फैल गया था।

अब अभिषेक और ऐश्वर्या दोहराएंगे अमिताभ-जया का अभिमान

टिस्का चोपड़ा

आप बीते कुछ साल से टिस्का चोपड़ा को बॉलीवुड में एक्टिव देख रहे होंगे, लेकिन शायद आप नहीं जानते कि टिस्का को साल 1993 में अजय देवगन के साथ प्लेटफॉर्म मूवी से इंडस्‍ट्री में एंट्री मिली थी। हैरानी की बात ये है कि जिस साल तारे जमीं पर रिलीज हुई, उसी साल टिस्का किस कंट्रोवर्सी में घिरी थीं। साल 2007 में ही टिस्का की एक और फिल्म केप करमा रिलीज हुई थी। फिल्म तो हिट नहीं हुई, लेकिन इसमें एक अंजान शख्‍स के साथ रिलेशन बनाते हुए टिस्का का वीडियो जरूर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। किस कंट्रोवर्सी से जुड़े टिस्का के कई वीडियो यूट्यूब पर भी देखे जा सकते हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...