एक के बाद एक आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ कमाल दिखाती ही जा रही है। भारत के बाद चीन की जमीं पर फिल्‍म ने रंग जमाया, तो अब बारी है हॉन्‍ग-कॉन्‍ग की जनता का दिल लूटने की। अब फिल्‍म ने इतने लोगों को अपना दीवाना बनाया है तो जाहिर सी बात है कि यहां भी सबकुछ ‘मंगल ही मंगल’ होगा।

ऐसी है खबर
जी हां, सच है ये। आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ सफलता की सीढियां चढ़ते हुए रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म ने भारत में तो कई रिकॉर्ड कायम किए है। उसके बाद इसने चीन में भी अपना डेरा बनाया। चीनी दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आई। वहीं अब ये फिल्म हांगकांग में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इन्‍होंने दी जानकारी
फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श की मानें तो उन्‍होंने ट्विटर के जरिये बताया है कि फिल्म ने सोमवार को हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में 687,848 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली। भारतीय करेंसी में इसकी कीमत 5.04 करोड़ रुपये बताई गई है। कुल मिलाकर फिल्म ने हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में एक दिन में 5.04 करोड़ की कमाई कर ली है।

इससे था मुकाबला
याद दिला दें कि भारत में इस फिल्म का मुकाबला एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ से हुआ था। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महीनों तक टिकी रही। अप्रैल में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ को भी इस फिल्म ने कांटे की टक्कर दे दी।

पढ़ें इसे भी : हमउम्र होने के बावजूद इन सितारों में दिखता है इतना अंतर, कि दंग रह जाओगे आप

इनपर आधारित है ये फिल्‍म
बताते चलें कि फिल्‍म ‘दंगल’ का कहानी रेसलर महावीर सिंह फोगाट की असल जिंदगी से प्रेरित है। उसके बाद ये फिल्म महिला सशक्तिकरण पर जोर देती है। इस फिल्‍म में महावीर सिंह फोगाट के लीड रोल में नजर आए आमिर खान। इसके इतर फिल्म को निर्देशित किया नितेश तिवारी ने।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...