चिल्ड्रेंस-डे पर भी कई बच्चे पेट भरने के लिए छोटे-छोटे सामान बेचते मिल जाएंगे तो कुछ छोटे-मोटे होटलों में काम करते। पर, बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के बेटे की बात ही अलग है। तैमूर अली खान को उनके पिता सैफ ने एक खास और खासा महंगा तोहफा दिया है।

एसआरटी की कार जीप खरीदी

दरअसल बीते मंगलवार को ही बॉलीवुड एक्टर और पटौदी के नवाब सैफ अली खान ने एसआरटी की कार जीप खरीदी है। सैफ यह कार खरीद रहे थे तभी वहां मौजूद मीडिया के लोगों ने उनसे पूछा कि वह इस चिल्ड्रेंस डे पर तैमूर को क्या तोहफा दे रहे हैं?

सैफ ने ये क्या कह डाला, तैमूर को बता डाला करीना का चीनी वर्जन


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सिक्योरिटी के लिए महत्वपूर्ण

इस पर सैफ ने कहा कि उनके लिए तैमूर की सिक्योरिटी सबसे ज्यादा मायने रखती है, इसलिए वह यही कार तैमूर को गिफ्ट करेंगे। सैफ ने बताया कि इस कार की बैक सीट पर बेबी सीट भी मौजूद है जो सिक्योरिटी के लिहाज से बेहतरीन है।

तैमूर संग सैफ करेंगे पहली सवारी

सैफ ने कहा कि चिल्ड्रेंस डे पर तैमूर के लिए ये शानदार तोहफा होगा। वह इस कार की पहली सवारी भी तैमूर के साथ ही करेंगे। सैफ ने उम्मीद जताई कि तैमूर को इस कार का चैरी रेड कलर भी बेहद पसंद आएगा और वह यह कार तैमूर के लिए ही रखेंगे।

सोहा अली खान ने दिखाई तैमूर के बहन की पहली झलक, उतारनी पड़ेगी नज़र

1.30 करोड़ रुपये है गाड़ी की कीमत

बता दें इस कार की कीमत 1.30 करोड़ रुपये है। उम्मीद है कि 11 महीने के तैमूर को जल्द ही हम उनके पिता सैफ अली खान और मां करीना के साथ इस गाड़ी की सवारी करते देखेंगे।

यह भी जानें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...