कुछ महीनों पहले कंगना रनौत ने बॉलीवुड को नेपोटिज्म का मालिक कहा था. उन्होंने कहा था कि यहाँ आउटसाइडर्स कम और स्टार फैमिली से नाता रखने वाले लोग ज्यादा दिखते हैं. ये बात कितनी सच है और कितनी गलत, ये तो बॉलीवुड वाले ही जानें. लेकिन हम आपको एक लेटेस्ट मसालेदार खबर बता रहे हैं. ये न्यूज़ आपको ज्यादा अच्छी लगेगी, अगर आप शाहिद और मीरा के फैन होंगे. हमारी बात से आपने अंदाज़ा लगा ही लिया होगा कि हम शाहिद और मीरा के एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने की बात कर रहे हैं.

उड़ती-उड़ती खबर है कि करण जौहर ने मीरा और शाहिद को कास्ट करने के लिए मन बनाया है. उन्होंने दोनों मियाँ-बीवी से इस बारे में बात भी कर ली है, लेकिन इस क्यूट कपल ने करण को लटका रखा है. वैसे, अभी कुछ दिन पहले शाहिद और मीरा का हेलो मैगजीन फोटोशूट वायरल हुआ था. कसम से, मीरा की ख़ूबसूरती और शाही अंदाज़ उन्हें किसी हिरोइन से कम नहीं बना रहा था.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मीरा को तो ये सुनहरा ऑफर मिल गया. अब बस उनकी ‘हाँ’ का इंतज़ार है. जब तक वो अपना फाइनल जवाब देती हैं, तब तक हम बात करते हैं उन स्टार वाइफ्स की, जो तगड़ा फ़िल्मी कनेक्शन होने के बाद भी सिल्वर स्क्रीन पर नहीं नज़र आयीं.

रॉयल, क्लासी और सेक्सी कुछ ऐसा है पॉवर कपल शाहिद-मीरा का डेब्यू फोटोशूट

गौरी खान

इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी खान उस शख्स की बेगम हैं, जिन्हें किंग ऑफ़ रोमांस कहा जाता है. शाहरुख़ की प्राउड वाइफ होने के बाद भी गौरी सिवाय मैगजीन फोटोशूट और ऐड के कभी भी अपने पति के साथ बड़े पर्दे पर नहीं दिखीं. पता नहीं उनको फ़िल्मी ऑफर आया ही नहीं, या फिर उनका कभी मन ही नहीं किया. वैसे, एक बार गौरी ने ये बात अपने बारे में बोली ज़रूर थी कि वो हिरोइन मटेरियल नहीं हैं. हो सकता है दिनभर अपने घर में स्टार्स का जमावाड़ा देख कर और शाहरुख़ की दिन दूनी रात चौगुनी मेहनत देख कर गौरी ने दूर से एक्टिंग को नमस्ते कर दिया हो.

प्रिया रुंचल

हैंडसम एक्टर जॉन अब्राहम की खूबसूरत बीवी के बारे में आप नहीं जानते. चलिए हम आपको इनसे मिलवाते हैं. ये हैं प्रिया रुंचल, जो कि वर्ल्ड बैंक में इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं. इन दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के ज़रिये हुई थी, जिसके आगे चलकर हालात बदले थे. इनकी दोस्ती को प्यार में तब्दील करने का क्रेडिट जॉन के जिम को जाना चाहिए, क्योंकि यहीं पर बात आगे बढ़ी थी. यहाँ वर्कआउट करते-करते इनको प्यार और फिर इकरार हुआ.

पद्मावती बनीं दीपिका, तो एक्स बॉयफ्रेंड को मिलने वाला है बाजीराव का रोल

मना शेट्टी

इनसे मिलिए, ये सुनील शेट्टी की बेटर हाफ हैं. आप ये तो जानते हैं कि फिल्मों में असफलता देखने के बाद सुनील ने बिज़नेस कर नाम कमाया है. लेकिन जैसा कि कहते हैं कि हर कामयाब आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है, वैसे ही सुनील के पीछे मना का हथ है. मना एक सक्सेस्फुल और प्राउड बिज़नेस वुमन हैं. ये एक-दो नहीं, बल्कि कई सारे लक्ज़री प्रोजेक्ट की मालकिन हैं. जब ऐसे ही इतना अच्छा कर रही हैं और पति कोई को बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली, तो मना की क्या मति मारी गयी है, जो वो अपना फेमस बिज़नेस छोड़ कर बॉलीवुड में आएंगी.

सीमा खान

ये भाभीजी हैं सोहेल खान की पत्नी, जो फैशन डिज़ाइनर हैं. एक्ट्रेस मोना सिंह को ‘जस्सी’ बनाने का क्रेडिट इनको ही जाता है. फैशन डिज़ाइनर होने के साथ-साथ ये ब्यूटी स्पा की ओनर भी हैं.

 

अवंतिका मलिक

एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका का ड्रीम है कि वो फिल्म प्रोड्यूसर बनें. इन्होंने ‘आई हेट लव स्टोरीज’ उर ‘एक मैं और एक तू’ में कैमियो भी किया है. अब देखो ये कब फिल्म प्रोड्यूसर बनती हैं. कैमियो करने के बाद भी अवंतिका की एक्टर बनने की इच्छा कभी नहीं हुई.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...