मुंबई: इन दिनों सलमान की दो हीरोइनों को गोवा में मस्ती करते हुए देखा गया है. खास बात यह है कि यह दोनों किसी शादी में मस्ती कर रही थीं. दोनों ने सलमान के साथ करियर की शुरुआत की थी. इनका सुर्ख़ियों में नाम इसीलिए आने लगा क्योंकि काफी समय बाद कोई कैमरा इनकी तरफ आकर रुका है.

दो हीरोइनों

शीबा खान फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं, वहीँ बात करें भाग्यश्री की तो उन्हें कौन नहीं जानता. 90 के दशक के लगभग सभी फिल्म प्रेमी उन्हें बखूबी जानते होंगे. भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में काम किया है, जो उस समय की सुपरहिट मूवी रह चुकी है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


यकीन मानिए, सलमान खान के बिग बॉस 11 ने तोड़ा ये बड़ा रिकॉर्ड

हाल ही में खबरें हैं कि भाग्यश्री और शीबा खान को एक साथ गोवा में देखा गया. सूत्रों से पता चला कि, शीबा भाग्यश्री के किसी रिश्तेदार की शादी अटेंड करने के लिए गोवा गई हुई थी. बातचीत के दौरान शीबा ने बताया कि, “मैं भाग्यश्री के भतीजे की शादी के लिए गोवा गई थी. यह पारिवारिक समारोह था और डेस्टिनेशन वेडिंग थी. कई फंक्शन हुई जिसमें सभी परिवार के सदस्य थे.”

दो हीरोइनों

आगे इस शादी के बारे में बात करते हुए शीबा ने बताया की, “हमने जश्न मनाया और खूब डांस किया. गोवा बहुत ही प्यारी जगह है, जहां मस्ती के साथ ही रिलैक्स भी किया जा सकता है. डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए एकदम माकूल जगह भी. समुद्र तट के खूबसूरत नजारे और शादी का मंडप दोनों ही कमाल हैं.” अपनी बेस्ट फ्रेंड भाग्यश्री के बारे में बात करते हुए शीबा ने बताया की, “मैं और भाग्यश्री ने बारात के दौरान पूरे समय नाचते ही रहे. उनके साथ समय गुजारना वाकई काफी मजेदार था. मेरी भाग्यश्री की दोस्ती काफी पुरानी है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जहां शीबा अपने बॉलीवुड करियर में कुछ खास नहीं कर पाई, वही भाग्यश्री भी ‘मैंने प्यार किया’ के बाद से अचानक फिल्मों में दिखना बंद हो गई, क्योंकि उनकी शादी हो चुकी थी.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...