अभी कुछ दिन पहले अज देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक लॉन्च हुआ था, जिसे ऑडियंस ने पसंद किया. भूतिया कहानी के साथ गुदगुदाने को तैयार अजय देवगन पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है. अजय का नाम पनामा पेपर्स कांड में शामिल हुआ है. अजय पर आरोप है कि 2013 में ब्रिटिश वर्जिन आइसलैंड की कंपनी मेरिलबोन एंटरटेनमेंट लि. के पूरे शेयर खरीदे थे. इस कंपनी के शेयर होल्डर के मालिक लंदन के हसन एन सयानी थे. हालाँकि, अजय ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने ऐसा विदेशी कंपनियों में हिंदी फिल्मों के अधिकार खरीदने के लिए ऐसा किया.

कहा जा रहा है कि अजय देवगन ने कंपनी से रिजाइन कर दिया है और जाते-जाते उन्होंने दो विदेशी कंपनियों को इसका नॉमिनी बनाया है, जिसके चलते सरकार का शक पीओईएम (प्लेस ऑफ़ एफ्फेक्टिव मैनेजमेंट) पर है. पीओईएम कंपनी के रेसिडेंस से जुड़ा हुआ है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अजय देवगन ने खोला राज, आखिर क्या है C का लोचा

ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड सेलेब को पनामा पेपर्स केस से जुड़े मामले में सामने लाया गया है. कुछ साल पहले अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या का नाम भी इस केस में सामने आया था. हालाँकि, इन दोनों ने ईडी को जवाब देकर अपनी सफाई में कहा है कि टैक्सचोरी और धोखाधड़ी में उनका कोई हाथ नहीं है. बता दें कि पिछले साल टैक्स हेवेन कहे जाने वाले पनामा की एक लॉ फर्म मोसेक फोंसेका का 40 साल का डेटा लीक हो गया था.

पनामा पेपर कांड में सबसे बड़ा शिकार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे नवाज शरीफ हुए. उन्हें इस मामले में कोर्ट ने दोषी माना, जिसके बाद उनकी कुर्सी चली गई.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...