बॉलीवुड में तब्‍बू और अजय देवगन का इश्‍क बहुत पुराना है। सुनने में तो यहां तक आया था कि अजय की वजह से ही अब तक तब्‍बू ने शादी भी नहीं की है। ऐसे में अर्से बाद फिल्‍म गोलमान अगेन’ में तब्‍बू को मौका मिला था एक बार फिर से उनके करीब आने का, लेकिन उसमें भी दोनों को रोमांस करते हुए नहीं दिखाया गया। अब लीजिए उसमें मौका नहीं मिला तो क्‍या, तब्‍बू को ऐसा एक और मौका मिलने वाला है। जी हां, वैसे कैसा होगा ये मौका, आइए जानें।

ऐसी है खबर
सुनने में आया है कि एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू एक साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि क्या फिर से तब्बू को अपना पुराना प्यार याद आ गया या फिर अजय तब्बू को तवज्जो देने लगे हैं। वैसे यहां आपका संदेह मिटाना होगा, क्‍योंकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ से अपनी एक्टिंग की दूसरी पारी शुरू करने वाली तब्बू अब रोमांस की वही कहानी फिर से दोहराने वाली हैं, वो भी अपने पुराने लव चार्म अजय देवगन के साथ।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी मिली है जानकारी
जानकारी मिली है कि दोनों की इस फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’ बनाने वाले निर्देशक लव रंजन बना रहे हैं, लेकिन इसका निर्देशन वह खुद नहीं बल्कि अकीव अली करने वाले हैं। उम्मींद इस बात की भी है कि इस फिल्म की शूटिंग आने वाले नए साल के मई-जून से की जाएगी।

तमाम फिल्‍मों में किया साथ में काम
ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म जिंदगी के हल्‍के-फुल्‍के रिश्तों को बयान करने वाली होगी। अजय देवगन और तब्बू ने 19वें दशक में कई फिल्मों में एक साथ काम किया है जो ब्लॉकबस्टर रही है। ‘हकीकत’, ‘फितूर’, ‘तक्षक’, ‘विजयपथ’, ‘दृश्यम’ जैसी वो तमाम फिल्में हैं, जिसमें दोनों ने काम किया।

चौंका दिया था तब्‍बू ने ये कहकर
बताते चलें कि तब्बू और अजय की जोड़ी को लोग बहुत लकी मानते हैं। यही नहीं वह दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। इतना ही नहीं तब्बू कभी भी अजय की तारीफ़ करने से नहीं चूंकतीं, लेकिन तब्बू ने एक इंटरव्यू में ये कहकर बॉलीवुड में सनसनी मचा दी थी कि उनकी शादी अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई।

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...