जी हां, सच है ये। ये किस्‍सा है गुरुग्राम के लेजी़ संडे का। लोग थे सुस्‍ती के मूड में। ऐसे में यहां पहुंच गए बॉलीवुड के हैपनिंग एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और उनका साथ दिया एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत ने। फिर क्‍या था जैसे पूरा गुरुग्राम आ गया जोश में। आखिर ऐसा क्‍या कर दिया दोनों ने यहां की भीगती बारिश में, जानना चाहेंगे आप। आइए देखें।

इस वजह से पहुंचे दोनों
दरअसल साइबर हब में ये दोनों पहुंचे थे अपनी फिल्‍म ‘अय्यारी’ की शूटिंग के लिए। सबसे पहले बता दें कि उनकी इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे हैं निर्देशक नीरज पांडेय। ऐसे में जब ये दोनों स्‍टार्स पहुंचे यहां फिल्‍म की शूटिंग को लेकर तो जैसे पूरा शहर इस स्‍पेशल संडे को एंज्‍वॉय करने निकल पड़ा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : खिलाड़ी भइया के साथ कुछ तो करने वाली हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा

ऐसे दिख रहे थे दोनों
यहां पहुंचे सिद्धार्थ ब्‍लैक टी-शर्ट और जींस पहने हुए नजर आए। वहीं रकुल ने ऑरेंज कोल्‍ड शोल्‍डर टॉप पहन रखा था। ऐसी बिंदास आउटफिट में दोनों बहुत डैशिंग नजर आ रहे थे। दोनों को यहां बारिश का एक सीन शूट करना था। ऐसे में बारिश के दौरान शूट होते हुए फिल्‍म के कुछ सीन इस समय सोशल मीडिया पर हो चुके हैं जबरदस्‍त तरीके से वायरल।

पढ़ें इसे भी : केआरके से बोलीं रंगोली, तेरी शक्‍ल मरे कौवे जैसी और दे डाली गाली

फैंस में दिखी होड़
मौके पर टाइट सिक्‍योरिटी के बीच छुट्टी के दिन पहुंचे फैन्‍स लगातार भीड़ के बीच अपने स्‍टार्स की एक झलक पाने की जद्दोजहद करते नजर आए। चारों तरफ से कोई रेस्‍टोरेंट की छत पर नजर आ रहा था, तो कोई सामने बिल्‍डिंग की बालकनी पर।

पढ़ें इसे भी : भाई के कॅरियर पर सवाल क्‍या किया, फ़फक पड़े सनी देओल

ये भी नजर आएंगे फिल्‍म में
बता दें कि फिल्‍म में इन दोनों के अलावा एक्‍टर मनोज वाजपेयी भी नजर आएंगे। ये कहानी आधारित है एक सच्‍ची घटना पर, जो एक मेंटर और उसके शिष्‍य के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्‍म के कुछ सीन्‍स की शूटिंग कश्‍मीर और लंदन में भी हो चुकी है। बता दें कि ये टीम का दूसरा शूट था जो दिल्‍ली और एनसीआर में किया गया। वहीं जानकारी है कि फिल्‍म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...