ऐसा लगता है कि कॉमेडियन कपिल के अच्‍छे दिन अब शुरू होने वाले हैं। देखिए न, उन्‍होंने अपने रूठे दोस्‍त को मना लिया है। बिल्‍कुल सही समझे हैं आप। कपिल शर्मा ने बड़ी कोशिशों के बाद सुनील ग्रोवर को मना लिया है। तो कॉमेडी के फैन्‍स को अब जल्‍द मिलने वाला है एक बड़ा तोहफा फिर से छोटे पर्दे पर कपिल और सुनील की जोड़ी के रूप में।

ऐसी है खबर
कॉमेडी के दीवानों के लिए बड़ी खबर है। वह ये कि लंबे वक्त से कपिल और सुनील ग्रोवर को साथ में वापस देखने को बेकरार दर्शक अब जल्‍द ही उन्‍हें साथ में देख पाएंगे। याद दिला दें कि मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते वक्त सुनील से कपिल का झगड़ा हो गया था। उस झगड़े के बाद अब आखिरकार कपिल ने सुनील को मना लिया है और कपिल के मुताबिक बहुत जल्द दोनों साथ नजर आएंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इंटरव्‍यू में किया खुलासा
कपिल ने सुनील को मनाने की बात करते हुए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ‘सुनील इस वक्त कनाडा में हैं. और वो जैसे ही कनाडा से वापस आएंगे तो कपिल अपने कॉमेडी शो को लेकर सुनील से डिस्कशन करेंगे।

पढ़ें इसे भी : शादी के सवाल पर करिश्‍मा की मैनेजर ने दिया झन्‍नाटेदार जवाब

ऐसा है कपिल का कहना
कपिल का कहना है कि, ‘काफी लम्बे समय से मेरी सुनील से मुलाकात नहीं हुई, लेकिन हम मैसेज के जरिए लगतार बात कर रहे थे. जैसे ही वो वापस आएंगे हम अपने नए शो को लेकर बातचीत करेंगे। मुझे पूरी उम्मीद है कि हम दोबारा साथ काम करेंगे। बाकी कलाकार भी साथ आने के लिए तैयार है।‘

ऐसे बताया सच
कपिल ने सुनील के ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने पर बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे दुख था कि हमारी लड़ाई इतनी बढ़ी कि दोस्ती तक टूट गई। मैंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन गलतफहमी बढ़ती चली गई। मैंने उसे समझाया कि हर कोई गलती करता है और मैंने भी की है।‘

पढ़ें इसे भी : लो, अब नवाजुद्दीन की पूर्व गर्लफ्रेंड ने उनके सिर पर तोड़ा मुसीबतों का पहाड़

कपिल ने किया ऐसा खुलासा भी
कपिल ने इस बात का भी खुलासा किया कि चैनल ने उनके शो को बंद करने का फैसला नहीं लिया था। कपिल ने कहा कि, ‘चैनल ने कभी भी मुझसे नहीं कहा कि वह मेरे शो को बंद कर रहे हैं। इस बात का फैसला हमने मिलकर लिया था और मुझे लग रहा था कि मुझे भी एक ब्रेक की जरूरत है।’ फिलहाल अब देखना ये है कि कॉमेडी के सरताज इन दोनों स्‍टार्स की कॉमेडी जब फिर से मंच पर आएगी तो क्‍या कमाल दिखाएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...