संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीतने के बाद रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म ‘गली ब्वॉय’ से फिर धमाल मचाने आ रहे हैं. ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट लीड किरदार में नजर आएंगी. इस बीच ‘गली ब्वॉय’ से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है.  फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के फर्स्ट लुक में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दोनों ही काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं.  बता दें कि ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने के बाद अगली फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में रैपर की भूमिका में नजर आएंगे.

रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट

जी हां जोया अख्‍तर की फिल्‍म ‘गली ब्वॉय’ से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आया है. खास बात यह है कि इसे  ‘गली ब्वॉय’ से इन लुक को खुद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.  ‘गली ब्वॉय’ से सामने आए इस फर्स्ट लुक फोटो में आलिया भट्ट हिजाब पहने नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह  ‘गली ब्वॉय’ के फर्स्ट लुक फोटो में हुडी पहने दिख रहे हैं. इतना ही नहीं ‘गली ब्वॉय’ के इस फर्स्ट लुक फोटो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के चेहरे पर चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Gully Boy. 14th February 2019 ??

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इस फोटो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह बेहद उदास नजर आ रहे हैं मानों उनके साथ कोई बड़ी घटना हुई हो. ‘गली ब्वॉय’ से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर की है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’  14 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जोया अख्‍तर की यह फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो मुंबई की झुग्‍गी बस्‍ती में रहता है और फिर रैपर बनता है.

रणवीर को छोड़कर हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ लव सीन करना चाहती हैं दीप‍िका पादुकोण

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...