बॉलीवुड में जब-जब लव स्टोरी की बात होती है, तब-तब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के चर्चे होते हैं. इनकी प्रेम कहानी दुनिया में मशहूर है. हालाँकि, ब्रेकअप के बाद से दोनों ने एक-दूसरे के साथ कभी न काम करने की कसम खा ली थी. इसके बाद से फैंस को कभी भी इन्हें साथ देखने का मौका नहीं मिला.

ऐश्वर्या और सलमान को बरसों से साथ देखने के लिए फैंस की तो जैसे आँखें ही तरस गयी हों. अब माना कि फिल्मों में इन्हें साथ देखना नामुमकिन है, लेकिन इसका ये मतलब तो नहीं कि किसी इवेंट में भी ये एक साथ नहीं दिख सकते.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जो 15 साल में कोई न कर सका, वो रिलायंस के मालिक मुकेश अम्बानी ने कर दिखाया. मुकेश अम्बानी ने ऐसा कमाल किया है कि वाकई इसके लिए उन्हें अवार्ड मिलना चाहिए. दो बिछड़े प्रेमियों को एक ही छत के नीचे लाकर खड़ा कर देना कोई आसान काम नहीं है.

दरअसल, मौका था गणेश चतुर्थी का. मुकेश अम्बानी ने अपने घर पर पार्टी रखी थी और देखिये न बप्पा ने बिछड़ी हुई जोड़ी को 15 साल बाद एक बार फिर एक ही छत के नीचे लाकर खड़ा कर दिया. हालाँकि, यहाँ भी इन दोनों ने एक-दूसरे को इग्नोर किया, लेकिन थोड़ी देर के लिए इन्हें एक ही छत तले देखना किसे नहीं पसंद होगा.

इसे कहते हैं स्टारडम, पूरी दुनिया है जिसकी दीवानी, उन्हें पसंद हैं सिर्फ नरेन्द्र मोदी

ऐश्वर्या पूरे बच्चन परिवार के साथ मुकेश अम्बानी की पार्टी में पहुंची थीं. वैसे, लगता है कि ये गणेश चतुर्थी सलमान के उलझे रिश्तों की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है. जहाँ उनका दीदार ऐश्वर्या राय से हुआ. वहीं, दूसरी ओर संजय दत्त से नाराज़गी छोड़ सलमान ने उन्हें गले लगा कर गणेश चतुर्थी विश किया.

सलमान और संजू बाबा के बीच दूरियों ने तब जन्म लिया था, जब 2014 में पैरोल पर निकले संजय दत्त को बॉलीवुड में धांसू कमबैक के लिए सलमान ने मैनेजर रेशमा शेट्टी को उनके लिए अपॉइंट किया था. संजय से कहा गया था कि उन्हें फिल्मों के ऑफर तो आएँगे ही, साथ ही उनकी इमेज भी सुधरेगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. बस, फिर क्या था. इसी वजह से इंडस्ट्री के बेस्ट फ्रेंड कहे जाने वाले संजय और सलमान के बीच दूरियां आ गयी थीं. इस गणेश चतुर्थी पर मन से सारी कड़वाहट निकाल कर इन दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा कर विश किया. संजय दत्त ने बड़े भाई की तरह सालमन के कंधे पर हाँथ रखा था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...