मुंबई: प्रोड्यूसर नीरज पांडे के साथ एक्टर मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा शुक्रवार को अमृतसर होते हुए वाघा बॉर्डर पहुंचे। बता दें कि सभी इनदिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘अय्यारी’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की पूरी टीम ने यहां खास ध्वजारोहण में पार्टिसिपेट किया और जवानों के साथ फोटोज क्लिक की।

वाघा बॉर्डर

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इनकी यह फिल्म पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। हालांकि इसके बावजूद यह गणतंत्र दिवस फिल्म की टीम के लिए काफी खास होने वाला है। फिल्म की पूरी टीम 26 जनवरी के मौके पर वाघा बॉर्डर पर होने वाले खास ध्वजारोहण में हिस्सा लेने के लिए तैयार है। फिल्म की टीम इस साल गणतंत्र दिवस जवानों के साथ मनाएगी। हाल ही में फिल्म की टीम ने जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में जवानों के साथ समय बिताया था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वाघा बॉर्डर

फिल्म की संपूर्ण टीम इस गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित और इन यादगार लम्हे को उम्रभर के लिए अपने जहन में कैद के लिए बेताब है। नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ के ट्रेलर को न केवल दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है, बल्कि हमारे देश के वीर जवानों को भी यह ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। फिल्म ‘अय्यारी’ में वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी प्रमुख जय बख्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा), संरक्षक कर्नल अभय सिंह (मनोज बाजपेयी) को अपना गुरु मानते हैं। लेकिन इस दौरान ऐसा क्या हो जाता है, जब गुरु-शिष्य की यह आज्ञकारी जोड़ी एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हो जाती है।

मनोज तिवारी लगाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा की वाट, दर्ज कराएंगे एफआईआर

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकरों को मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए देखा जाने वाला है। नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...