आपको भी सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा न। वैसे सभी सोच में पड़े हैं कि आखिर ‘बिग बॉस 11‘ के मशहूर कंटेस्‍टेंट प्रियांक शर्मा को वोट मिलने का करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से क्‍या लेना-देना है। चलाइए आप भी अपने दिमाग के घोड़े। नहीं चलें! तो आइए आपको बताएं कि आखिर क्‍या है दोनों में खास कनेक्‍शन।

सुनने को मिली है ऐसी खबर
बता दें कि कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरपूर रियालिटी शो ‘बिग बॉस 11’ के पॉपुलर कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा इस हफ्ते बिग बॉस से बेघर होने वाले सदस्यों की लिस्ट में हैं। इसके पहले भी प्रियांक को एक बार पहले सलमान ने आकाश डडलानी के साथ मारपीट कर घर के नियम तोड़ने की वजह से शो से बाहर कर दिया था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है जानकारी
उसके बाद किसी तरह प्रियांक की बिग बॉस हाउस में वापसी तो हो गई, लेकिन वापसी के बाद वो बाहर की दुनिया से मिली जानकारी के मुताबिक घर के बाकी सदस्यों खासकर अर्शी को टार्गेट करने लगे। इसके बाद उनकी लगातार अर्शी से कई बार भयंकर लड़ाई हो चुकी है। वैसे अर्शी से लड़ाई के अलावा प्रियांक का नाम बेनाफ्शा के साथ उनकी केमिस्ट्री की वजह से भी चर्चा में रहा है, लेकिन जब से बेनाफ्शा घर से बेघर हुई हैं तभी से प्रियांक के फैंस को उनके नॉमिनेट होने और घर से बाहर होने जाने का डर सता रहा है।

सोशल मीडिया में है चर्चा
अब जब प्रियांक घर से बेघर होने के मुहाने पर खड़े हैं। सोशल मीडिया पर ये खबर जमकर फैलाई जा रही है कि प्रियांक बिग बॉस से निकलने के बाद करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

पढ़ें इसे भी : कपिल ने कोटि-कोटि प्र्रणाम कहकर बिग बी को कहा दिल से शुक्रिया, वजह थी बेहद खास

खबरों में सुनाई दे रहा है ये
जी हां, आप सही सुन रहे हैं। खबरों में ये कहा जा रहा है कि प्रियांक शर्मा, करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू कर सकते हैं। याद दिला दें कि इस फिल्म के लिए पहले ही टाइगर श्रॉफ का नाम फाइनल हो चुका है, लेकिन उनकी हीरोइन अभी तक कंफर्म नहीं हुई है।

ऐसा माना जा रहा है
वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि प्रियांक के डेब्यू की खबर के पीछे उनके फैंस का ही तो हाथ नहीं है, जो नहीं चाहते कि प्रियांक बिग बॉस हाउस से बाहर हों। ऐसे में प्रियांक को सुर्खियों में रखने के लिए इस तरह की खबर फैलाई जा रही है, ताकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट्स मिलते रहें।

उलझन है बड़ी
अब समझे आप कि क्‍या कनेक्‍शन है बिग बॉस के इस कन्‍टेस्‍टेंट को वोट मिलने का करण जौहर की आने वाली मूवी से। वैसे इसके पीछे सच्‍चाई कितनी है ये तो करण और प्रियांक ही जानें, लेकिन इसको लेकर दोनों के फैन्‍स कन्‍फ्यूजंस के जाल में फंसे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...