अब ज़रा आप ही सोचिए, कहां द ग्रेट खली और कहां अदनान सामी। दोनों की पर्सनालिटी में भला कितना अंतर है। ऐसे में कैसा लगेगा जब दोनों खड़े होंगे साथ-साथ। कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जिसपर सोशल मीडिया पर उमड़ पड़ी है यूजर्स के कमेंट्स की भरमार। एक के बाद एक दोनों की तस्‍वीर पर आने लगे हैं कमेंट्स, लेकिन मजाक भरे।

 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है खबर
खबर है कि बीते दिनों सिंगर अदनान सामी ने द ग्रेट खली से मुलाकात की। दरअसल अदनान हवाई अड्डे पर द ग्रेट खली से मिले, जिसके बाद दोनों ने एक सेल्फी ली। इस सेल्‍फी को उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी कर दिया।

पहली तस्‍वीर पर दिया ऐसा कैप्‍शन
अदनान ने अपनी पहली तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘अंदाजा लगाइए अमृतसर हवाई अड्डे पर मैं किससे मिला।’ इस सरप्राइज भरे सवाल के साथ तस्वीर में खली ने सफेद शर्ट पहन रखी है। वहीं अदनान सामी ने ब्लू टी-शर्ट पहनी हुई है।

दूसरे ट्विट में लिखा ऐसा
तस्वीर को देखकर कोई भी ये कह सकता है कि अदनान खली के कंधे तक भी नहीं आ पा रहे हैं। हालांकि इसका जिक्र अदनान ने अपनी दूसरी तस्वीर पर लिखे कैप्शन में किया है। दूसरे ट्वीट में अदनान ने लिखा कि, ‘जब द ग्रेट खली सेल्फी लेते हैं तो कुछ ऐसा होता है…प्यारे शख्स।’

बनने लगा मजाक
अब अदनान ने इस फोटो को पोस्‍ट तो कर दिया, लेकिन इन तस्वीरों पर लोगों ने मजाक बनाना शुरू कर दिया। अदनान और खली के बारे में लिखते हुए ट्रॉलर्स ने कमेंट किया कि खली फर्स्ट फ्लोर पर खड़े हैं तो अदनान ग्राउंड फ्लोर पर खड़े हैं। कई लोगों ने कई तरह के कमेंट्स अदनान के पोस्ट पर किए।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...