बॉलीवुड में खबर छाई हुई है कि सलमान ने फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ से अरिजीत का गाना हटवाकर राहत फतेह अली खान से रिकॉर्ड करवाया है. ये खबर आने के बाद हर कोई जानने को उत्सुक है कि इसमें सच्चाई कितनी है. क्या अभी तक अरिजीत सिंह को दबंग खान ने  माफ नहीं किया है?

हालांकि, बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया है कि इस खबर में सच्चाई नहीं है. रिपोर्ट में कहा गया कि फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में सलमान का सिर्फ कैमियो है, फिल्म सलमान की नहीं है. इसलिए इसके म्यूजिक से सलमान का कोई लेना-देना नहीं है. और तो और सलमान भी ये खबर पढ़ने के बाद से खुद हैरान हैं.

रिपोर्ट ने दावा किया है कि अरिजीत को यह गाना न मिलने की वजह फिल्म के मेकर्स हो सकते हैं. दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ हो सकता है जिस कारण गाने पर बात न बन पाई हो. आखिरकार अंत में फैसला प्रोड्यूसर्स को ही लेना होता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल अरिजीत सिंह से सलमान खान की नाराजगी सबको पता है. ‘सुल्तान’ में अपने गाए हुए गाने ‘जग घूमया’ को अरिजीत ने सलमान से फिल्म में रखने की गुजारिश साल 2016 में की थी. लेकिन सलमान नहीं माने और अरिजीत का वर्जन फिल्म से हटा दिया गया था. इसके बाद अरिजीत ने माफी भी मांगी थी. फैंस को लगा था कि चलो अच्छा हुआ, मामला ठंडा हो गया. लेकिन हाल ही में कहा गया कि ऐसा नहीं हुआ, सलमान अभी तक अरिजीत से नाराज हैं.

सलमान का कैमियो

खबरों थी कि सलमान सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में एक कैमियो कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस शर्त पर कैमियो किया कि फिल्म में अरिजीत का गाना नहीं होना चाहिए. दरअसल पिछले दिनों, इस फिल्म का एक गाना अरिजीत की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था. लेकिन सलमान की नाराजगी के बाद उसे राहत फतेह अली खान की आवाज में रिकॉर्ड किया गया.

ये भी देखें:

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...