सबसे पहले आपको बता दें कि आमिर खान स्‍टारर फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं सुनने में आ रहा है कि इसका सेट फिलहाल बन चुका है जॉम्‍बी लैंड। वैसे ये बात किसी और ने नहीं खुद बिग बी यानी कि अमिताभ बच्‍चन ने कही है। अब आप सोच रहे होंगे कि उन्‍होंने ऐसा क्‍यों कहा। आइए बताएं।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग इन दिनों में मुंबई में चल रही है। वहीं खबर है कि फिल्म के क्रू मेंबर्स को मास्क लगाकर काम करना पड़ा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि सेट पर सर्दी, जुकाम ने आतंक मचाया हुआ है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : नहीं हुआ सहन, आखिरकार ऋषि कपूर के बड़बोलेपन पर बोल ही पड़े अनुराग बासु 

ऐसा है नजारा सेट पर
पिछले कुछ दिनों में कॉमन कोल्ड के चलते कई लोगों ने शूटिंग से छुट्टी भी ले रखी है। वहीं बाकी के क्रू मेंबर्स को इससे बचाने के लिए सलाह दी गई है कि वह मास्क पहनकर काम करें, जिसकी वजह से सेट का नज़ारा किसी जॉम्बी लैंड की तरह हो गया है, जहां चारों तरफ मास्क पहने लोग दिख रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : आखिर रणबीर कपूर ने तोड़ ही दी माहिरा के साथ वाली फोटो पर चुप्‍पी

बिग बी ने लिखा
इसको लेकर अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने इसका खुलासा किया है। बिग बी ने लिखा, ‘सेट बिल्‍कुल जॉम्बी इलाके की तरह दिखने लगा है। मास्कधारी महिलाएं और पुरुष काम करते हुए देखे जा रहे हैं। एक असिस्टेंट डायरेक्टर, जो मेडिकल, एनवायरनमेंट और मौसमी बदलावों के इंचार्ज हैं, उन्हें लोगों के काम से तेज़ी से ग़ायब होने की जांच का जिम्मा दिया गया है।‘

पढ़ें इसे भी : माहिरा खान की पर्सनल लाइफ है ज़रा टफ़, सिंगल पेरेंट होना तो कोई आम बात नहीं…

ऐसा भी लिखा उन्‍होंने
अमिताभ ने इसे बड़े नाटकीय अंदाज़ में लिखा है, ‘और उनकी रिसर्च से सामने आया है कि इसके पीछे अमेरिका के दक्षिणी तट पर आ रहे ताक़तवर तूफ़ानों से भी ज़्यादा शक्तिशाली टाइडल वेव्स और तूफ़ान है… कॉमन कोल्ड।‘ अमिताभ ने आगे बताया है कि वो ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की शूटिंग दिन और रात में भी कर रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...