कई बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के बीच की गहरी दोस्‍ती आप लोगों ने देखी होगी। ठीक वैसी ही दोस्‍ती का सबूत देने की इस बार कोशिश की आलिया भट्ट और कटरीना कैफ ने, लेकिन उनकी इस कोशिश को हंसी की वजह बना दी शाहरुख के नन्‍हे और क्‍यूट उस्‍ताद अबराम ने। कैसे, आइए दिखाएं आपको।

ऐसी है जानकारी
दरअसल, शाहरुख खान का जन्मदिन मनाने बुधवार की रात बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे उनके अलीबाग फार्महाउस पर पहुंचे थे। शाहरुख के बर्थ-डे पार्टी की सेलिब्रेशंस शुरू होने से पहले वहां मौजूद सभी एक्टर्स और मेहमानों को अपने कैंडिड मूड में देखा गया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


You go girls!!!!! #alibaugdiaries

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

ऐसा आया नजर
ठीक उसी समय शाहरुख के करीबी दोस्त और फिल्मकार करण जौहर अपने साथ मौजूद आलिया भट्ट और कटरीना कैफ की एक फोटो खींच रहे थे। यहां उसी फोटो की बात हो रही है, जिसमें अबराम भी पीछे से इन दोनों एक्ट्रेस को घूरते हुए फोटो में आ गए।

Photobombed by Abram! Girls just wanna have fun!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

सभी ने आजमाई फोटोग्राफी स्‍किल्‍स
शाहरुख का जन्मदिन इन एक्टर्स के लिए एक गेट-टूगेदर की तरह ही साबित हुआ। एक तरफ जहां शाहरुख फराह खान और करण जौहर पर अपने फोटोग्राफी स्किल्स आजमाते दिखे, तो वहीं गर्लगैंग ने भी मिलकर साथ पोज दिया और एक दूसरे की कंपनी को खूब एंज्‍वॉय किया।

When I was the one posing instead of @iamsrk ! FYI he can put any photographer out of business!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इस फोटो पर भी डालिए नजर
वहीं करण की शेयर की गई दूसरी फोटो में देखा जा सकता है कि किस तरह दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने फराह के साथ उनकी पिक्चर को फोटो बॉम्ब किया। आपने देखी क्‍या उनकी ये तस्‍वीर।

Love you farah!!!!! Watch out for the most talented photo bombers!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...