मुंबईः 90 के दशक में एक्टर अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का प्यार काफी परवान चढ़ा था। लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ तो दोनों एक-दूसरे के इग्नोर करते ही दिखाई दिए। अब खबर है कि खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी को एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया।

अक्षय कुमार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में नजर आए। दोनों एक-दूसरे से गले भी मिले। अक्षय कुमार शो की पहली लाइन में बैठे थे और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से बात कर रहे थे। कुछ समय के बाद शिल्पा शेट्टी की इंट्री होती है। अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को नजरअंदाज न करते हुए अक्षय-शिल्पा से मिले और गले भी लगाया। वहां मौजूद लोगों के अनुसार यह बेदह ही अच्छा पल था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अक्षय और शिल्पा ने फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ और ‘धड़कन’ जैसी सुपरहिट फिल्में भी दी। कहा जाता है कि ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ी थी. अक्षय कुमार की लव लाइफ किसी से छिपी नहीं। हालांकि अक्षय और शिल्पा का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका था और दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने कई इंटरव्यू में अपने रिश्ते पर खुलकर बात भी करती नजर आ चुकी हैं, लेकिन हाल ही में खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी को एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया। अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड जब उनके सामने आ गईं तो अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी से मिले।

ये क्या रिलीज से पहले ही यहां के लोगों ने देख ली अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर खासा चर्चा में हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ को निर्माता 26 जनवरी को रिलीज करना चाहते थे, हालांकि बाद में डेट बदल कर 25 जनवरी कर दी गई लेकिन फिल्म ‘पद्मावत’ भी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, इसलिए फिल्म के निर्माताओं ने मेगाक्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया,जबकि शिल्पा शेट्टी इन दिनों रिएलिटी शो ‘सुपर डांस-2’ में बतौर जज नजर आ रही हैं।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...