बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों जमकर चर्चा में है. गौरतलब है कि, शिल्पा इन दिनों टीवी का सबसे मशहूर शो सुपर डांसर चैप्टर 2 में जज की भूमिका में नजर आ रही है. हाल ही में शिल्पा के इस शो में शिल्पा की सास ने शिरकत की. शिल्पा फ़िल्मी दुनिया में तो खुद को सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी है लेकिन शायद ही कोई जानता होगा कि, वह बतौर बहू कैसी हैं.

शिल्पा शेट्टी

तो आइए हम आपको बताते है वो बातें जो शिल्पा की सास ने शिल्पा के बारे में सुपर डांसर चैप्टर 2 में आने के दौरान कही. शिल्पा की सास ने अपने बयान में कहा कि, “उनका बेटा राज कुंद्रा बहुत लकी है जो उन्हें शिल्पा जैसी पार्टनर मिली. वो मेरी बेस्ट बेटी है. सबसे बहुत प्यार से बोलती है. मैं शुरू से उसकी फिल्में देखती थी. मेरी सबसे फेवरेट फिल्म धड़कन है, उसमें शिल्पा बहुत प्यारी लगी है.” उन्होंने कहा कि, “जब भी मैं खाना खाने बैठती हूं, शिल्पा मेरी प्लेट देखती रहती है. वो मुझे बताती है कि क्या खाना है और क्या नहीं. मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि वो मुझे थोड़ा मीठा खाने दिया करे. शिल्पा एक अच्छी पत्नी है, एक अच्छी बेटी है, वो अपने सारे किरदार बहुत अच्छे से निभाती है.”


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अरे ये क्यों लड़ पड़े शिल्पा शेट्टी के पति और सचिन जोशी

वही शिल्पा का कहना है कि, “मेरे नसीब में दो मां हैं. एक वो जिन्होंने मुझे जन्मा, दूसरी राज की मां, जिन्हें मैं कभी सास बोलकर नहीं बुलाती. वो मेरी मां हैं.” गौरतलब है कि, शिल्पा ने बिजनेसमेन राज कुंद्रा से शादी की है, उनका एक बेटा भी है. शिल्पा अक्सर अपने पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे ही जाती हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...