रणदीप हुड्डा के फैन्‍स ने उन्‍हें पिछली बार पाकिस्‍तानी की जेल में फंसे कैदी सरबजीत के दमदार रोल को प्‍ले करते हुए देखा था। वहीं इस बार वह अपने फैन्‍स के लिए एक बार फिर से कुछ नया और डिफ्रेंट करने वाले हैं। ये है किरदार एक डाकू का। जी हां, सुनने में आया है कि रणदीप हुड्डा जल्‍द ही बड़े पर्दे पर डाकू का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा और क्‍या होगा खास इनके किरदार के साथ, आइए देखें।

ऐसी है खबर
खबर आई है कि दमदार एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपनी छवि बनाने वाले एक्‍टर रणदीप हुड्डा बहुत जल्द एक असल जिंदगी पर फिल्म करने जा रहे हैं। इससे पहले रणदीप ने ‘सरबजीत’, ‘राजा रवि वर्मा’ और ‘चार्ल्स शोभराज’ की कहानी को बड़े पर्दे पर जी चुके हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : कंगना ने रितिक पर लगाया अपनी कमाई को लेकर नया बड़ा आरोप

इसके जीवन पर है आधारित
वहीं मीडिया की खबरों को मानें तो लेखक सुरजीत सर्राफ के उपन्यास ‘द कन्फेशंस ऑफ सुल्ताना डाकू’ के जीवन पर आधारित फिल्म में रणदीप हुड्डा नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में वह खुद डाकू सुल्ताना का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन करेंगी मधुरिता आनंद।

पढ़ें इसे भी : सिद्घार्थ मल्‍होत्रा और मनोज बाजपेयी की ‘अय्यारी’ का दमदार अंदाज, ट्रेलर से हुआ आगाज़

ऐसी भी जानकारी आई है सामने
इसको लेकर और जानकारी सामने आई है कि ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज की जाएगी। इसके प्रोड्यूसर राहुल मित्रा और राजू चड्ढा होंगे। निर्माता राहुल मित्रा ने बताया कि, ‘फिल्म की शूटिंग यूपी के तराई इलाकों में की जाएगी और एक्शन और घोड़ों की दौड़ के सीन्स रणदीप कजाकिस्तान में शूट करेंगे, जिसे बाद में दर्शक बड़े पर्दे पर 1920 के दशक के उत्तर भारत के रुप में देख पाएंगे।’

बीते दिनों सामने आई थी फोटो
वैसे ये बात कम ही लोगों को पता होगी कि सुल्ताना डाकू की पर्सनालिटी बेहद डैशिंग थी। उसने अपने घोड़े का भी नाम महाराणा प्रताप के घोड़े चेतक के नाम पर रखा था। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले रणदीप की दाढ़ी-मूंछों में तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी। वहीं अब लगता है कि शायद वह इसी फिल्म के लिए अपनी दाढ़ी-मूंछें बढ़ा रहे थे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...