सलमान खान के फैन्‍स को इस समय बेसब्री के साथ इंतजार है अपने हीरो की अगली फिल्‍म का। जी हां, यहां बात हो रही है सल्‍लू मियां की अगली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की। दरअसल फिल्‍म से कैट और सलमान का एक जबरदस्‍त पोज़ इस समय सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल। उनका यही पोज़ उड़ाने वाला है आपके भी होश। आइए गौर करें ज़रा इसपर।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि सलमान खान और कटरीना कैफ ‘टाइगर ज़िंदा है’ के ज़रिए पूरे 5 साल बाद पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब एक नई ख़बर सुनने में आ गई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ज़ायरा वसीम बनीं रियल स्‍टार, राष्‍ट्रपति भवन में नवाजा गया नेशनल चाइल्‍ड अवॉर्ड से

ऐसी है खबर
वह ये कि फिल्म में सलमान कटरीना एक साथ फिर से डांसिंग फ्लोर पर नजर आने वाले हैं। जी हां, टाइगर है ज़िंदा में सलमान और कटरीना के फैंस के लिए यह खुशख़बरी है। पिछली बार ‘एक था टाइगर’ के गीत माशाअल्लाह में वह साथ थिरकते नज़र आये थे। वहीं इस बार फिर से दोनों ‘टाइगर ज़िंदा है में ‘स्वैग स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ में नज़र आएंगे।

जल्‍द होगा रिलीज
बताया गया है कि इस फिल्म का ये गाना जल्द ही रिलीज़ होने वाला है और इसमें कोई शक नहीं कि उनके इस गाने को लेकर काफी मेहनत भी हुई होगी। गाने में एक बार फिर से दोनों की केमिस्ट्री नज़र आएगी। इसका अंदाज़ा इस तस्वीर से लगाया जा सकता है, जिसे अली अब्बास ज़फ़र ने पोस्ट किया है।

पढ़ें इसे भी : अब छोटे पर्दे पर होगा बबीता फोगाट का ‘दंगल’

ऐसा कहते हैं अली अब्‍बास
इस बारे में अली अब्बास ज़फ़र कहते हैं कि ‘एक था टाइगर’ का गाना सभी ने खूब पसंद किया था। वहीं इस बार उनके लिए ये बड़ा चैलेंज था कि वह उसकी नक़ल भी न करें और एक नया फ्रेश गाना फिल्माएं। यही वजह है कि दोनों के लुक्स के साथ लोकेशन का भी सही तरीके से चुनाव किया गया है।

बुलवाए गए 100 डांसर्स
अली का ये भी कहना है कि दोनों ने ही साथ में अपना बेस्ट दिया है। इस गाने के लिए अली ने 100 डांसर्स को बुलवाया था, जिनमें ट्रेंड बेलेरियंस, हिप हॉप और अफ्रो डांस हॉल डांसर्स शामिल हैं। इस गाने के लिए ट्रेंड डांसर्स की टीम को ग्रीक, फ़्रांस, टोबागो समेत कई देशों से बुलवाया गया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...