16 जुलाई 1983 को हॉन्‍ग कॉन्‍ग में पैदा हुईं कटरीना आज न्‍यूयॉर्क में अपना 34 वां जन्‍मदिन आइफा सेलिब्रेशन के बीच बेहद जोश के साथ मना रही हैं। ऐसे में उनके फैन्‍स भी इंतजार कर रहे हैं ये देखने का कि आखिर क्‍या-क्‍या किया कैट ने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए। अब इस बात की खबर तो आएगी थोड़ी देर में, लेकिन आइए आपको दिखाते हैं कॅरियर के शुरुआत में मॉडलिंग के समय की उनकी कुछ ऐसी एक्‍सपेरिमेंटल तस्‍वीरें, जिन्‍हें देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

हाल ही में आईं हैं नजर
वैसे बता दें कि बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई है उनकी और रणबीर कपूर स्‍टारर फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’। फिल्‍म में रणबीर के साथ उन्‍होंने भी एक जासूस की भूमिका निभाई है। इस फिल्‍म के बाद अब वह सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

उस वक्‍त की हैं तस्‍वीरें
आपको बता दें कि वह तस्‍वीरें जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह इनके उस समय की हैं जब मॉडलिंग की फील्‍ड में उन्‍होंने उतरने की शुरुआत की थी। उस दौरान ऐसे-ऐसे गेटअप्‍स में उन्‍होंने रैम्‍प पर की कैटवॉक। यकीन मानिए उस दौर की कैट को देखकर आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जाओगे कि कितना फर्क आ गया है इनमें तब से और आज में।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मॉडलिंग में उतरीं ऐसे
अब अगर बात करें उनके शुरुआती दौर यानी मॉडलिंग कॅरियर की तो सामने आता है कि हॉन्‍ग कॉन्‍ग से मॉडलिंग की दुनिया में पहचान बनाने के बाद ही उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम रखा। वैसे मॉडलिंग के दिनों में कैट काफी अलग दिखती थीं और समय के साथ वो और ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस होती गईं।

यहां से की शुरुआत
14 साल की उम्र में उन्होंने गहनों की एक कंपनी के लिए मॉडलिंग की। इस दौरान लंदन में ही फिल्ममेकर कैजाद गुस्ताद ने उन्हें एक फैशन शो में देखा और बाद में अपनी फिल्म ‘बूम’ (2003) के लिए साइन कर लिया। वैसे उनकी वह फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन वे फिल्ममेकर्स की नजरों में आ गईं।

इन फिल्‍मों में किया काम
उसके बाद कैट ने ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ (2005), ‘हमको दीवाना कर गए’ (2006), ‘नमस्ते लंदन’ (2007), ‘पार्टनर’ (2007), ‘वेलकम’ (2007), ‘रेस’ (2008), ‘राजनीति’ (2010), ‘धूम-3’ (2013) ‘बार बार देखो’ (2016) सहित कई फिल्मों में काम किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...