बॉलीवुड सिंगर पापोन इन दिनों एक मुसीबत में फंसे नजर आ रहे हैं. बता दें कि नाबालिग लड़की को किस करने के इल्जाम में फंसे सिंगर पापोन ने आज ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी करके कहा कि वो अपने इस टीवी शो से इस्तीफा दे रहे हैं. स्टार प्लस के सिंगिंग रियलिटी शो ‘वॉयस ऑफ इंडिया किड्स 2’ पर बतौर जज नजर आनेवाले पापोन ने कहा है कि जब तक उनसे जुड़े सभी मामलों की जांच खत्म नहीं हो जाती है तब के लिए वो शो पर नहीं लौटेंगे.

उठाया ऐसा बड़ा कदम
पापोन ने आज शाम को ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी करके कहा, “मैं अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के मेंटल स्टेट में नहीं हूं. मैंने फैसला किया है कि मैं जब तक मुझसे जुड़ा ये मामला सोल्व नहीं हो जाता और सारी इन्वेस्टीगेशन खत्म नहीं हो जाती है तब तक के लिए मैं इस इस शो से अपने है जज के पद से इस्तीफा दे दूं. मुझे जुडिशल सिस्टम पर पूरा भरोसा है और उम्मीद करता हूं कि सच्चाई की जीत होगी. मैं चाहूंगा कि तब तक के लिए मेरी प्राइवेसी की रेस्पेक्ट की जाए.”


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा रहा मामला
नाबालिग लड़की को किस करने के इल्जाम में फंसे सिंगर पापोन ने आज ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी करके कहा कि वो अपने इस टीवी शो से इस्तीफा दे रहे हैं. स्टार प्लस के सिंगिंग रियलिटी शो ‘वॉयस ऑफ इंडिया किड्स 2’ पर बतौर जज नजर आनेवाले पापोन ने कहा है कि जब तक उनसे जुड़े सभी मामलों की जांच खत्म नहीं हो जाती है तब के लिए वो शो पर नहीं लौटेंगे.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...