मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर ने 15 फरवरी को अपना 71 वां जन्मदिन मनाया. रणधीर ने बतौर बाल कलाकार ‘श्री 420’ और ‘दो उस्ताद’ जैसी फिल्मों में काम किया है. 1971 में आई फिल्म ‘कल आज और कल’ के जरिए रणधीर ने एक्टर और निर्देशक के तौर अपना कदम रखा. इस फिल्म में तीन पीढ़ी पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर और रणधीर कपूर एक साथ नजर आए.

रणधीर कपूर

रणधीर की जन्मदिन के मौके पर पूरा कपूर खानदान एक साथ नजर आया. पिता रणधीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर अभिनेत्री करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने डिनर पार्टी का भी आयोजन किया. रणधीर कपूर के बर्थडे केक पर उनके ग्रैंड चिल्डेन के नाम तैमूर अली खान, कियान और समायरा के नाम के साथ वी लव यू नाना लिखा हुआ है. करिश्मा कपूर ने जन्मदिन के सेलिब्रेशन की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में करिश्मा की मां बबीता कपूर पति रणधीर कपूर को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं. करिश्मा ने इससे पहले भी एक तस्वीर पोस्ट कर पिता रणधीर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. रणधीर कपूर की जन्मदिन की पार्टी में ऋषि कपूर, नीतू कपूर और कपूर खानदान के कई लोग नजर आए.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


करीना को पसंद है सबसे ज्यादा जिनकी अदा, वो हैं सबसे जुदा

एक्टर रणधीर कपूर का बर्थडे केक बेहद खास है. बर्थडे केक में ग्रैंड चिल्डेन की ओर से नाना रणधीर को संदेश दिया गया है. फोटो में रणधीर कपूर के साथ बेटी करिश्मा कपूर और करीना कपूर नजर आ रही हैं. फोटो में बबीता कपूर पति रणधीर कपूर को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं, वहीं करिश्मा और करीना भी फोटो में नजर आ रही हैं.

रणधीर कपूर के जन्मदिन की पार्टी की फोटो में करिश्मा कपूर रेड और ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. जन्मदिन के खास मौके पर पूरा कपूर खानदान एक जुट हुआ और फोटो में सभी एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...