मैथ्स के जीनियस आनंद कुमार पर बन रही फिल्म में ऋतिक रोशन 30 बच्चों को गणित के गुर सिखाते नज़र आएँगे। इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे ऋतिक के फैंस को एक साल तक रुकना पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्थान सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक अगले साल 23 नवंबर को रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा ट्विटर पर बायोपिक की रिलीज डेट साझा करने के साथ ही ‘आनंद सुपर 30’ ट्रेंड करने लगा।

शादी के हुए 26 साल : याद है वो दिन जब गौरी को बाल नहीं खोलने देते थे शाहरुख


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


तरण ने ट्वीट करते हुए इसे ब्रेकिंग न्यूज बताते हुए लिखा, “ऋतिक रोशन के अभिनय से सजी सुपर 30 आनंद कुमार की फिल्म 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में आगे लिखा, “विकास बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म को फैंटम और रिलाइंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं।”

तरण द्वारा किए गए इस ट्वीट को अब तक करीब 3000 लोगों ने लाइक किया है, जबकि 600 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

पद्मावती बनीं दीपिका, तो एक्स बॉयफ्रेंड को मिलने वाला है बाजीराव का रोल

प्रतिक्रिया देते हुए ज्ञानेंद्र झा ने लिखा, “ये बिहार और बिहारी अस्मिता के लिए गर्व की बात है।” ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई लोग आगामी बायोपिक को अभी से ‘ब्लॉकबस्टर’ बता रहे हैं।

इधर, सूत्रों का कहना है कि आनंद कुमार की बायोपिक में करीब 20 बिहारी कलाकारों को मौका दिया जाएगा। फिल्म के निर्माण के सिलसिले में कुछ दिन पहले ही निर्देशक विकास बहल पटना आए थे। बायोपिक में आनंद के जीवन संघर्ष से लेकर छात्रों के परिवेश को भी प्रदर्शित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि सुपर 30 आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...