वैसे करण जौहर के मुंह से भी कब क्‍या सुनाई दे जाए, इस बात के बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। ठीक उसी तरह, जैसे कि इस बार उन्‍होंने सेक्‍सुअल ओरिएंटेशन पर कुछ ऐसा बोल डाला, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। ऐसा क्‍या कहा उन्‍होंने, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि निर्देशक करण जौहर एक प्रोग्राम के तहत मौजूद थे। यहां करण ने खुद की जिंदगी और उनसे जुड़े विवादों पर बड़ी ही बेबाकी से बात किया। उन्होंने कहा कि, ‘मैं जो भी हूं उस पर मुझे गर्व है।’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : खली के साथ खड़े हुए अदनान, लोगों ने जमकर बनाया मजाक

खोले कई राज
सेक्सुअल ऑरियेंटेशन पर बोलते हुए करण जौहर ने कहा कि, ‘मेरी जिंदगी के बारे में जो कुछ भी सच्चाई थी वो मैंने अपनी किताब ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में कह दिया है। कई लोगों ने मुझे ऐसा भी कहा कि इस किताब में आपने पूरी बात क्यूं नहीं लिखी। तो मुझे लगता है कि वो मेरा निजी अधिकार है कि मैं क्या लिखूं और क्या न लिखूं।

विवादों पर बोले ऐसा भी
अपने बॉलीवुड में सितारों से रहे विवादों पर करण ने कहा कि, ‘मेरी करीना से तकरीबन एक साल तक बात नहीं हुई। जब मेरे पिता की तबियत ठीक नहीं थी उस वक्त करीना ने मुझे फोन किया जिसके बाद ही उन्‍हें अहसास हुआ कि उस समय जो मैंने किया वो कितना बचपना था। वैसे भी वो मुझसे दस साल छोटी हैं।

पढ़ें इसे भी : ‘राजी’ क्‍या हुईं आलिया, हाथों में आ गया ‘ब्रह्मास्‍त्र’

दिया ऐसा श्रेय भी
करण ने अपने सबसे अजीज दोस्त शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा को अपने निर्देशक बनाने का श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि, ‘मेरे पिता एक फिल्म निर्माता थे इसीलिए मुझे इसका फायदा मिला। आप बॉलीवुड का हिस्‍सा हैं, तो आपको आसानी से एक्सेस जरूर मिल जाता है। वहीं उसे बरकरार रखना आसान नहीं होता।

आगे कहा ऐसा भी
आगे उन्‍होंने कहा कि कई लोग मेरी तरह के होते हैं जो इसे बरकरार रख लेते हैं, लेकिन कई नहीं भी होते। नेपोटिज्म बस एक कार्ड भर है जो आपको इंडस्ट्री में मौका दिला सकता है इसके अलावा और कुछ भी नहीं।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...