इस दीपावली पर कमाल आर खान को ट्विटर इंडिया ने बड़ा तोहफा दिया। ये तोहफा वाकई उनके और उनके फैन्‍स के लिए बहुत बड़ा था। तोहफा था ट्विटर पर उनका अकाउंट ब्‍लॉक करना। वैसे ये तो हुई अब पुरानी कहानी। अब इस समय की ताजा खबर ये है कि उन्‍हीं कमाल आर खान ने ट्विटर इंडिया को दी है सुसाइड की खुली धमकी। आइए जानें क्‍या चल रहा है इस समय केआरके के दिमाग में।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि अपने ट्वीट्स और आपत्तिजनक कमेंट्स के चलते सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान को तब करारा झटका लगा, जब उन्हें ये पता चला कि ट्विटर ने उनका अकाउंट रद्द कर दिया है। इस बारे में बताया जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के क्लाइमेक्स सीन की डिटेल्स रिवील करने के लिए कमाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दिखा दिया बाहर का रास्‍ता
इसके बाद ट्विटर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब ट्विटर की इस पहल से बौखलाए कमाल ने प्रेस रिलीज जारी करके ट्विटर इंडिया को धमकी दी है। उन्‍होंने कहा कि वो उनका अकाउंट फिर से चालु कर दें अन्यथा वो सुसाइड कर लेंगे और इसका सारा इल्जाम ट्विटर पर ही होगा।

कमाल खान ने लिखा ऐसा
अपने इस प्रेस रिलीज में कमाल ने लिखा, ‘ट्विटर इंडिया की स्टाफ मिस. महिमा कौल, वीरल जानी और तरनजीत सिंह से अनुरोध करता हूं कि मेरा ट्विटर अकाउंट रिस्टोर कर दिया जाए। पहले तो इन्होंने मुझे लाखों रुपए चार्ज किए और फिर अचानक मेरा अकाउंट ससपेंड कर दिया।‘

इसके आगे लिखा ऐसा
इसके आगे उन्‍होंने लिखा कि ‘मुझे धोखा दिया और इस बात से मैं परेशान हूं। अगर इन्होंने मेरा अकाउंट रिस्टोर नहीं किया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा और ये सभी मेरी मौत के जिम्मेदार होंगे।‘ इस सबके बाद अब देखने वाली बात ये है कि कमाल की इस नई हरकत पर ट्विटर इंडिया क्या प्रतिक्रिया देती है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...