मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘परी’ को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘परी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ये तो पहले ही साफ कर दिया गया है कि फिल्म टाइटल ‘परी’ से बिल्कुल उलट है। हाल ही में फिल्म ‘परी’ का एक नया पोस्टर सामने आया था। अब फिल्म ‘परी’ के नए टीजर को भी रिलीज कर दिया है। फिल्म के टीजर के रिलीज होने की जानकारी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है। अनुष्का फिल्म ‘परी’ के टीजर में बेहद डरावने रुप में नजर आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा

टीजर में अनुष्का शर्मा हवा में उड़ते हुए नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे सीन में वह एक आदमी का गला दबाते हुए नजर आ रही हैं। टीजर में अनुष्का शर्मा के दो रुप दिखाए गए हैं, जिनमें से एक बेहद डरावना है। फिल्म ‘परी’का टाइटल है ‘नॉट का फेरीटेल’। फिल्म के टीजर को देखकर कह सकते हैं कि फिल्म अपने नाम के बिल्कुल विपरीत है। फिल्म ‘परी’ के टीजर रिलीज होने की जानकारी देते हुए अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा, ”यह समय अपने डर का सामना करने का है। ‘परी’ टीजर आउट, आज दोपहर 12 बजे।”

फिल्म ‘परी’ के नया टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। ‘परी’ के नए टीजर को क्लीन स्लेट फिल्म नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है। टीजर को देखने के बाद लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘परी’ 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...