कपिल के कॉमेडी शो पर आपने कई स्‍टार्स को अपनी-अपनी फिल्‍मों का प्रमोशन करते हुए देखा होगा। इनमें से एक रहे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी। कपिल ने इनका खूब वेलकम किया। वहीं अब वेलकम करने की बारी है सल्‍लू मियां की। जी हां, सही सुन रहे हैं आप। इस बार मामला उल्‍टा है। इस दफ़ा सलमान अपने शो बिग बॉस में कपिल का वेलकम करेंगे, लेकिन सोचने वाली बात ये है कि अपने शो को लेकर कलर्स से मतभेद होने के बाद कपिल की फिर इस चैनल पर वापसी भला कैसे संभव हुई। यहां भी सल्‍लू मियां के साथ ने किया काम। आइए जानें, कैसे।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि स्टैंडअप कॉमेडियन और शो होस्ट कपिल शर्मा की दूसरी फ़िल्म ‘फिरंगी’ इसी महीने रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में इन दिनों वह इसके जबरदस्‍त प्रमोशंस में जुटे हुए हैं। फ़िल्म प्रमोशन के लिए कपिल अलग-अलग चैनल्स के टीवी शोज़ में पहुंच रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मेहमान बनकर आएंगे यहां
इसी क्रम में कपिल ‘बिग बॉस 11’ के 11 नवंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में बतौर ख़ास मेहमान नज़र आने वाले हैं। वैसे बता दें कि बिग बॉस के घर में फ़िल्म प्रमोशन के लिए सेलेब्रिटीज़ का जाना आम बात है। इससे पहले आपने ‘गोलमाल अगेन’ की टीम को इस शो में फ़िल्म को प्रमोट करते देखा होगा, लेकिन कपिल का शो में जाना मायने रखता है और इसके पीछे जो वजह है।

पढ़ें इसे भी : सुनील का साथ तो मिल गया, गिन्‍नी का हाथ थामने से क्‍यों कतरा रहे हैं कपिल

ये सच चौंका देगा आपको
इस वजह को जानकर आप भी कुछ चौंक जाएंगे। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ का प्रसारण कलर्स चैनल पर किया जाता है। वही चैनल जिस पर कभी कपिल शर्मा का अपना शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ आता था। ये शो बेहद सक्सेसफुल रहा था, मगर कुछ कारणों के चलते ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद कर दिया गया, जिसको लेकर चैनल के साथ कपिल के रिश्ते बिगड़े भी थे।

सामने नहीं आया ये सब
हालांकि दोनों तरफ़ से इसको लेकर कभी कोई कड़वाहट सार्वजनिक तौर पर ज़ाहिर नहीं की गयी थी। बाद में कपिल अपना शो लेकर कलर्स के प्रतिद्वंद्वी चैनल सोनी टीवी पर चले गये थे, जहां ये ‘द कपिल शर्मा शो’ के नाम से प्रसारित होने लगा।

अब करेंगे फिर से ऐसा
हालांकि नए शो के साथ वो पिछली कामयाबी दोहरा नहीं सके। सुनील ग्रोवर से लड़ाई हुई। पूरी टीम टूटी। कुछ अर्सा पहले सोनी टीवी पर भी कपिल का शो स्थगित कर दिया गया। वजह बताई गयी कपिल की बीमारी। बहरहाल इतना सब होने के बाद कपिल अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने कलर्स के शो ‘बिग बॉस’ में जा रहे हैं।

ऐसा माना जा रहा है
माना जा रहा है कि सलमान ख़ान के साथ अच्छे रिश्तों के चलते ये संभव हो पाया है। अपनी फ़िल्मों को प्रमोट करने सलमान कपिल के कॉमेडी शो में जाते रहे हैं। एक अनुमान ये भी है कि कपिल कहीं कलर्स पर वापसी की तैयारी तो नहीं कर रहे हैं और ये रास्ता ‘बिग बॉस 11’ से होकर जाता है।

दिए हैं ऐसे संकेत
पिछले दिनों ख़बर भी आयी थी कि कपिल ने अपने नाराज़ पार्टनर सुनील ग्रोवर के साथ नया शो लाने के संकेत दिये हैं। फिलहाल अभी तो ये महज क़यासबाजी ही है। सबकुछ साफ़ होने के लिए फिल्‍म ‘फिरंगी’ की रिलीज़ का इंतज़ार करना होगा, जो 24 नवंबर को थिएटर्स में आएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...