इन दिनों कॉमेडियन भारती सिंह की शादी की चर्चा ने इंटरनेट पर खलबली मचाई हुई है. अब कोई और कॉमेडियन भी है, जिसकी शादी करने की खबरें आ रही हैं. फिल्म फिरंगी के प्रमोशन में बिजी कपिल शर्मा पर उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी के परिवार वाले शादी का दबाव डाल रहे हैं. कपिल हैं फिल्म के प्रमोशन में बिजी और उधर गिन्नी के परिवार वाले चाहते हैं कि बेटी का घर समय से बस जाए. गिन्नी भी चाहती हैं कि उनकी कपिल से शादी जल्द से जल्द हो जाए लेकिन तब, जब कपिल अपने सारे कामों से फ्री हों. गिन्नी चाहती हैं कि शादी के वक़्त कपिल पर किसी काम का बोझ न हो और वो फ्री माइंड से ब्याह रचाएं. कपिल शर्मा की शादी उनके शो और स्टारडम की तरह लटकी हुई है.

जी जान से खालेने के बाद अब रोमांस करने के मूड में हैं अभिषेक और दीपिका


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सूत्रों की मानें तो गिन्नी के परिवार वालों ने कपिल के सामने शादी के लिए एक शर्त रखी है. गिन्नी के परिवार वालों चाहते हैं कि कपिल इस रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार कर लें, लेकिन गिन्नी का कहना है कि जब तक कपिल अपने सारे काम नहीं निपटा लेते वह शादी नहीं करेंगी.

वहीं कपिल ने अब पूरी तरह से शराब को अलविदा कह दिया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ और डायरेक्टर राजीव ढींगरा के साथ शिरडी दर्शन करने पहुंचे थे. कपिल ने अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी के लिए दुआ मांगी थी. वैसे भी अब बस यही फिल्म कपिल के डोलते स्टारडम को संभाल सकती है.

बहुत बड़ी हो गई पद्मावती, कैंची चलाने वाले हैं भंसाली

इस फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हाल ही में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल ‘सा रे गा मा पा’ के फाइनल में भी पहुंचे थे. वहां गिन्नी भी उनके साथ मौजूद थीं. जहां कपिल अपने पुराने अंदाज में नजर आए.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...