स्‍टार कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों जोर-शोर के साथ लगे हुए हैं अपनी अगली फिल्‍म ‘फिरंगी’ के प्रमोशंस में। ऐसे में उनके ट्विटर हैंडल से सामने आया एक ऐसा ट्विट जिसके ज़रिए उन्‍होंने किया है दिल से शुक्रिया मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन का। सिर्फ यही नहीं किया है उनको कोटि-कोटि प्रणाम। आखिर किस ऐवज में किया उन्‍होंने ये सब, आइए जानें ज़रा गहराई से।

ऐसी है जानकारी
दरअसल कपिल शर्मा आजकल अपनी आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशंस में लगे हुए हैं। वैसे खबर तो ये आई है कि अब कपिल की ये फिल्‍म 24 नवंबर की जगह ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट यानी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, लेकिन क्या आपको पता है कि कपिल की फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन का भी महत्वपूर्ण योगदान है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : आप अपने पेरेंट्स से कितना प्‍यार करते हैं, देखिए सलमान खान ने तो बता दिया इस वीडियो में

किया कोटि-कोटि प्रणाम भी
कपिल ने उनके इस योगदान के लिए अपने सोशल मीडिया पर बच्चन साहब को शुक्रिया अदा करते हुए कोटि-कोटि प्रणाम लिखा है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला बिग बी का ‘फिरंगी’ में क्या रोल है। आपको बता दें कि फिल्म ‘फिरंगी’ में अपनी दमदार आवाज देने के लिए कपिल ने महानायक अमिताभ बच्चन का आभार जताया है।

पढ़ें इसे भी : वीडियो : मीडिया के सामने गुस्‍से के साथ फफक पड़ीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

ऐसा किया ट्विट
कपिल ने कहा कि बिग बी ने अपनी दमदार आवाज से उनकी फिल्म को बड़ा बना दिया है। कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रिय अमिताभ बच्चन सर, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। बस अभी फिल्म देखी है और यह बयां नहीं कर सकता कि आपने अपनी दमदार व जोशीले आवाज से हमारी फिल्म को कितना बड़ा बना दिया है। कोटि कोटि प्रणाम।‘

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...