अरे बाप रे बाप!  कुछ दिनों तक तो कपिल शो के साथ सब अच्‍छा चलता है। फिर ये क्‍या हो जाता है। अब आप खुद ही देख लीजिए न। इस बार उन्‍होंने बॉलीवुड के सिंघम को नाराज कर डाला। इंडस्‍ट्री से इतना बड़ा पंगा….।

ऐसी है जानकारी
जाहिर सी बात है कि कपिल शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। अब क्‍या किया जाए, उनके शो को लेकर मुसीबत खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। देख लो, इस बार कपिल बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन को नाराज करने की खबर की वजह से सुर्खियों में छाए हैं।

इस वजह से आना था उन्‍हें
बताया जा रहा है कि रविवार को अजय अपने को-स्टार्स इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता के साथ कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो पर फिल्म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन के लिए आना था। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐन वक्‍त पर शूट को कैंसिल कर दिया गया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कपिल का नहीं मिला कोई अता-पता
बताया गया है कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि कपिल का शूट से पहले कोई अता-पता ही नहीं था। रिपोर्ट ये भी है कि फिल्‍म ‘बादशाहो’ की टीम सुबह के वक्त ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए शूटिंग करने वाली थी। फिल्‍म के सभी कलाकारों को बताया गया कि सुबह 11:30 बजे से शूटिंग शुरू हो जाएगी।

पढ़ें इसे भी : सबसे स्‍पेशल हैं रितेश देशमुख के गजानन, जवाब इस वीडियो में छिपा है

सुबह 9 बजे से ही पहुंच गई टीम
ये जानकारी मिलने के बाद इलियाना और ईशा तो फिल्मसिटी में सुबह 9 बजे ही पहुंच गई थीं। वहीं इमरान हाशमी सेट पर साढ़े 10 बजे पहुंचे। सब तो पहुंच गए, लेकिन शो के लीड होस्‍ट कपिल शर्मा की ही कोई खोज खबर नहीं थी। इस दौरान प्रोडक्शन टीम ने कपिल से कॉन्टेक्ट करने की काफी कोशिश की, लेकिन वह उनसे संपर्क ही नहीं कर पा रहे थे।

लगातार मिल रहा था गोलमोल जवाब
वहीं सेट पर मौजूद एक सूत्र के मुताबिक कपिल का फोन स्विच ऑफ जा रहा था। टीम किसी भी तरह से कपिल से संपर्क नहीं कर पा रही थी, लेकिन बॉलीवुड स्‍टार्स को तो कुछ जवाब देना ही था। ऐसे में कपिल की टीम भी लगातार गोल-मोल जबाव देती रही। ऐसे में गुस्‍से से भड़के अजय देवगन को अपनी टीम के साथ सेट से वापस ही होना पड़ा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...