आप भी लाफ्टर के चैम्‍प कपिल शर्मा के फैन हैं तो ये खबर आपके लिए भी इंट्रेस्‍टिंग हो सकती है. आपको हाल ही में बताया था कि कपिल के अकेलेपन का साथी और उनका सबसे करीबी दोस्त ‘जंजीर’ की मौत हो गयी थी. आपको बता दें कि जंजीर कपिल के पालतू कुत्ते का नाम था जिसे प्यार से वो जेंजो बुलाया करते थे.

मिलिए इनसे
अब कपिल की जिंदगी में आये अकेलेपन को खत्म करने के लिए एक नए दोस्त की एंट्री हो गई है जिससे कपिल बेहद खुश हैं. इस खुशी वजह है उनका खास दोस्त चीकू जिनकी एंट्री हाल ही में कपिल के जिंदगी में हुई है. चीकू कपिल के नए पेट डॉग का नाम है जिसकी फोटो कपि‍ल ने ट्विटर पर शेयर की है. . कपिल ने अपने पेट चीकू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरे नए दोस्त चीकू से मिलिए.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी मिली है रिपोर्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पर्सनल लाइफ में पेरशानी के दौर में जब कपिल अकेले थे तब वह खुद को शराब की बोतल और अपने कुत्ते जंजीर के साथ कमरे में बंद कर लिया करते थे. कपिल ने जंजीर को अपने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो के दौरान गोद लिया था. कपिल को कई बार इस शो के सेट पर पेट डॉग जंजीर के साथ देखा भी गया था.

ऐसी थी उम्‍मींद
स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ से जिस तरह की उन्हें उम्मीद थी उस तरह की सफलता उसे बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिली है. अब कपिल वापस टीवी की दुनिया में लौटने का मन बना रहे हैं. कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है. कपिल टीवी पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं.

ऐसी मिली थी खबर
खबर के मुताबिक इस बार भी कपिल की वापसी सोनी टीवी पर ही होगी। आज इस शो के प्रोमो को शूट किया जाना है. कपिल के इस नए शो का नाम अभी तय नहीं हुआ है. खबर के मुताबिक, ‘सोनी टीवी और कपिल शर्मा के बीच हाल ही में एक मीटिंग हुई है, जिसमें उनके कमबैक को लेकर चर्चा हुई है. कपिल अब एकदम फिट हैं और वो कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...