बॉलीवुड के किंग खान कनाडा के पीएम से मिलने पहुंचे, लेकिन सवाल उठता है कि क्‍यों! दरअसल खबर सामने आई है कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो 8 दिनों के भारत दौरे पर हैं. ट्रूडो पहली बार भारत की आधिकारिक यात्रा पर आए हुए हैं. ट्रूडो अपने पूरे परिवार के साथ यहां आए हैं. फिलहाल ट्रूडो मुंबई में हैं जहां वो फिल्मी सितारों से मुलाकात कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान से मुलाकात की.

ऐसे की मुलाकात
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से मुंबई में मुलाकात की. कनाडा-इंडिया ए सेलिब्रेशन ऑफ फिल्म कार्यक्रम के दौरान दोनों ने मुलाकात की. इस दौरान जस्टिन ट्रूडो समेत उनका पूरा परिवार मौजूद रहा. इस दौरान उन्होंने कई और बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


उद्योगपतियों से भी की मुलाकात
कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने मुंबई सीआईआई अध्यक्ष शोभना कामिनेनी और आईसीआईसीआई बैंक के एमडी और सीईओ चंदा कोचर के साथ भी चर्चा की. साथ ही इंफोसिस के चेयरमैन सलिल पारेख, आनंद महिंद्रा, सायरस मिस्त्री और बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला के साथ भी बैठक की जिसमें व्यापार जगत की संभावनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...