मुंबई: कठुआ गैंगरेप पर बोलने के कारण स्वरा भास्कर ट्विटर पर ट्रोल हो गई। उन्होंने ट्विटर पर धर्म की आड़ में अपराध करने वालों पर निशाना साधा है। जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर ही डिबेट करने लगे। स्वरा भी लोगों को जबाव दे रही थी। दरअसल, स्वरा भास्कर ने लिखा कि कठुआ गैंगरेप में आरोपी ने स्वीकार किया उसने आठ साल की बच्ची का बलात्कार मुसलमानों को सबक सिखाने के लिए किया है… उसने मंदिर में बच्ची का बलात्कार किया।

स्वरा भास्कर

स्वरा ने सवाल उठाया कि क्या यह हिंदुत्व का अपमान नहीं है??? आप क्यों सच को नकारने की कोशिश कर रहे हैं???? क्या यह जघन्य अपराध नहीं है?  ट्विटर पर प्रकाश नाम के एक व्यक्ति ने अटपटे लहजे में स्वरा से सवाल पूछा कि और तू कब से हिंदुस्तान हो गई मिस ‘वजाइना’ फेम। इसके जबाव में स्वरा भास्कर ने कहा कि जब से तू ‘हिंदू’ हुआ मि. नफरती पप्पू!

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में उमड़ा बॉलीवुड, देखें ग्रैंड सगाई की तस्वीरें

एक युजर ने कमेंट किया कि ये अपराध दिल दहलाने वाली लेकिन तुम चुनी हुई घटनाओं पर हो बोलती हो। तुम अशिफा का बलात्कार और हत्या को राजनीतिक और गैर-हिंदू का एजेंडा बता रही है। निर्भया केस में तुम जैसे लोगों ने मुख्य आरोपी को दस हजार ईनाम और एक सिलाई मशीन दी, जब पता चला की वह मुस्लिम था।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...