एक बार फिर से कंगना रानोट और रितिक रोशन की जंग का जिन्‍न जाग गया है। इस बार कंगना ने रितिक पर नया आरोप मढ़ दिया है। सुनने में आया है कि कंगना का ये नया आरोप उनकी कमाई को लेकर है। आइए, पढ़ाएं आपको कि क्‍या है इस बार बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ का इंडस्‍ट्री के ‘कृष’ के ऊपर नया आरोप।

ऐसी है खबर
खबर सुनने को मिली है कि कंगना रानोट ने एक बार फिर रितिक रोशन के बारे में खुलासा किया है। कंगना ने कहा है कि, ‘रितिक के साथ लड़ाई का सीधा असर उनकी कमाई पर पड़ा है।’ बीते दिनों कंगना ने दिए अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बीते दिनों ऐसा कहा इंटरव्‍यू में
कंगना ने इंटरव्यू के दरम्यान ये कहा कि, ‘रितिक और अपने रिश्तों की सच्चाई लोगों के सामने रखना और अपनी बातों को खुलकर कहने का असर उनकी कमाई पर पड़ा है।’ याद दिला दें कि इसी साल रिलीज हुई कंगना की फिल्म ‘सिमरन’ और ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

पढ़ें इसे भी : बिग बी और ऐश का वीडियो वायरल, जानें क्यों कहा- ‘आराध्या की तरह बर्ताव बंद करो’

ऐसी सुनाई डिमांड की कहानी
कंगना ने बताया कि, ‘दो फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी मेरी डिमांड में कोई कमी नहीं आई है। पर इसका बुरा असर मेरी कमाई पर जरूर पड़ा है। विज्ञापन मिलने भी कम हो गए हैं और मेरी कमाई का ग्राफ भी गिर गया है। मैंने सोचा था कि जल्द ही मैं अपना प्रोडक्शन हाउस खोलूंगी पर ये अभी मुमकिन नहीं हो पाएगा।’

पढ़ें इसे भी : अबराम ने स्‍कूल के एनुअल-डे पर जीता सबका दिल, पापा के गाने पर लगाए ठुमके

हमेशा कोशिश करते रहने का किया दावा
यही नहीं इसके आगे कंगना ने ये भी कहा कि, ‘मेरे पास फिलहाल तीन फिल्मों के ऑफर हैं। मनाली में एक घर और पाली हिल में एक ऑफिस है। मैं नहीं चाहती कि मेरी जिंदगी लोगों के लिए एक कहानी बनकर रह जाए, बल्कि मैं ये चाहती हूं कि नौजवान लड़कियां मेरी जिंदगी को एक प्रेरणस्त्रोत की तरह देखें, जिसके लिए मैं हमेशा कोशिश करती रहूंगी।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...