बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रानोट जल्‍द ही अपनी अगली फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ में एक जबरदस्‍त रोल के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्‍म के बारे में पहले ही बहुत बड़ी-बड़ी चर्चाएं सुनने को मिली हैं, लेकिन ये क्‍या इस बार तो जो सुनने को मिल रहा है वो हर बार से ज़रा अलग है। सुनने में ये आया है कि इनकी इस फिल्‍म की हीरोइन कंगना नहीं बल्‍कि कोई और है। आइए, देखें भला कैसे पलटा ये पूरा खेल।

ऐसी है खबर
ये बात तो लगभग सभी जानते होंगे कि टेलीविजन की दुनिया में लंबे समय तक काम करने और अपनी पहचान बनाने के बाद एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे अब फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। सुनने में आया है कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही फिल्म में वह नजर आएंगी। यही नहीं ये बात भी खुद अंकिता ने ही कही है कि वह ‘मणिकर्णिका’ की रियल हीरोइन हैं, कंगना नहीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जानकारी मिली है ऐसी
जानकारी मिली है कि इस फिल्म में अंकिता लक्ष्मीबाई की दोस्त झलकारी बाई का  किरदार निभा रही हैं। हाल ही में उनसे एक इवेंट में कंगना रानोट के बारे में सवाल किया गया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ‘कंगना इस फिल्म की हीरो हैं और वह उस फिल्म में मुझे एक हिरोइन की तरह लॉन्च कर रही हैं। किसी को लॉन्च करना कठिन नहीं है लेकिन सही प्लेटफॉर्म देना सबसे जरुरी होता है…जो मुझे मिला।‘

पढ़ें इसे भी : दिल मजबूत हो, तभी देखिएगा ‘1921’ का ये टीज़र

आगे लिखा ये भी
यही नहीं इसके आगे उन्‍होंने ये भी कहा कि, ‘मैं इस फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभा रही हूं और ये फिल्म का एक बेहद खूबसूरत हिस्सा है। मैं अपने किरदार के लिए काफी मेहनत कर रही हूं।‘

कंगना भी कर रही हैं काफ़ी मेहनत
आपको बता दें कि ‘मणिकर्णिका’ में लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए कंगना रानोट काफी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने खासकर इस फिल्म के लिए तलवारबाजी सीखी है और दो बार सेट पर बुरी तरह से घायल भी हो चुकी हैं। अभी हाल में ही इसी फिल्‍म के सेट पर कंगना के पैर में फ्रैक्चर भी आ गया था।

पढ़ें इसे भी : WWE रिंग में पहुंचे वरुण धवन और हो गया ट्रिपल एच से आमना-सामना  

दर्शकों में भी है काफ़ी एक्‍साइटमेंट
वैसे देखा जाए तो फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। यही नहीं सबको इस बात की उम्मीद है कि कंगना इस रोल में काफी अच्छी लगेंगी और  साथ ही फिल्म भी शानदार साबित होगी। अब देखना ये है कि दर्शकों की ये उम्‍मींद सही साबित होगी या नहीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...