कंगना रानोट के घर में इन दिनों खुशी का माहौल है। हो भी क्‍यों न, घर में नन्‍हे मेहमान ने जो कदम रखा है। ऐसे में उनके घर में इन दिनों चल रही हैं तैयारियां। तैयारियां इसी नन्‍हे मेहमान के अलग-अलग तरह के स्‍वागत की। याद हो कि 13 दिन पहले कंगना बनी हैं मौसी। मौसी बनने के बाद कंगना के इस मेहमान का फिलहाल स्‍वागत हुआ हिमांचली परंपरा के अनुसार। आइए देखें, कैसे।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि कंगना रानोट अब से करीब 13 दिन पहले मौसी बन चुकी हैं। 13 दिन पहले उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने एक बेटे को जन्म दिया है। उनके इस बेटे का नाम पृथ्वीराज रखा गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसे किया गया स्‍वागत
हाल ही में कंगना के अपने होमटाउन में पारंपरिक अंदाज में पृथ्वीराज का स्‍वागत किया। कंगना के भांजे पृथ्वीराज का स्‍वागत हिमांचल प्रदेश के पारंपरिक अंदाज में हुआ। इस मौके पर उनके कई सगे-संबंधियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

पढ़ें इसे भी : गोलमाल अगेन में नहीं दोहरा पाए पुराना इश्क, तब्बू और अजय को मिला एक और गोल्डेन चांस

तस्‍वीरें की हैं शेयर
खाना, संगीत और प्रार्थना के साथ रानोट फैमिली ने इस नवजात बच्‍चे का घर में दिल से स्‍वागत किया। इस मौके पर बच्‍चे की मां रंगोली भी काफी खुश दिखाईं दी। रंगोली ने इस आयोजन की कई तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों में वह पूजा में बैठी नजर आ रही हैं।

कंगना बिजी हैं यहां
हालांकि कंगना खुद इस फंक्शन में शामिल नहीं हो पाईं। सुनने में आया है कि वह इस दौरान मुंबई में ही आराम कर रही हैं। दरअसल शूटिंग के दौरान वह घायल हो गई थीं, जिसकी वजह से उनके पैर में काफी चोट आई है।

इनसे की है शादी
गौरतलब है कि रंगोली ने 2011 में दिल्ली के बिजनेसमैन अजय चंदेल से शादी की थी। रंगोली अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ कंगना की मैनेजर भी रही हैं। वो उनके सभी प्रोफेशनल काम संभालती थीं।

रखना है निजी जिंदगी का भी ध्‍यान
वहीं अब कंगना ने एक टीम को हायर की है जो उनकी प्रोफेशनल लाइफ को पूरी तरह से संभालती है। उन्होंने ये कदम इसलिए उठाया है, ताकि उनकी बहन अपनी निजी जिंदगी पर पूरी तरह से ध्‍यान दे सकें। अब घर में आए नन्‍हे मेहमान का भी तो पूरी तरह से ख्‍याल रखना है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...