अभी-अभी मामू जान बने सैफ के घर दोबारा किलकारियों की गूँज हुई ही थी कि अचानक उनको गुस्सा आ गया. बात बहुत छोटी सी थी, लेकिन सैफ बाबू इसको बर्दाश्त नहीं कर पाए. हुआ यूं कि फिल्म शेफ के प्रमोशन में बिजी सैफ से एक पत्रकार ने ये पूछ डाला कि क्या शूटिंग करते वक़्त उन्हें तैमूर की याद आई थी? बस इतनी सी बात पर भड़क गए सैफ और रिपोर्टर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी.

दरअसल, ‘शेफ’ में सैफ 12 साल के लड़के (स्वर काम्बले) के पापा बने हैं. बस इसी बात को ध्यान में रखते हुए रिपोर्टर ने सैफ से पूछ डाला कि उस 12 साल के लड़के साथ शूटिंग करते हुए तैमूर की याद आती थी? ये सवाल सैफ को नागवार गुज़रा और उस रिपोर्टर को चुप कराने के लिए उन्होंने बड़े ही घमंड से उन्होंने तैमूर और स्वर की उम्र का फर्क बताया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सैफ ने कहा,” आपको पता है तैमूर सिर्फ 9 महीने का है? और फिल्म में यह लड़का 13 साल है. अगर मैं तैमूर को मिस करूँ, तो मैं यह दूसरे बच्चों को देखकर नहीं सोचता. कि यार मेरा भी बेटा है. मुझे हमेशा उनकी याद रहती है.”

बिग बॉस 11 से पहले जानिये कौन रहे अब तक के सबसे कमाऊ कंटेस्टेंट

इसके बाद सैफ ने सवाल पूछने वाले रिपोर्टर से पूछा, आपके बच्चे हैं? जवाब मिला, ‘नहीं!’ इसपर सैफ ने कहा, ” अभी तो तुम जवान हो, तो ये बच्चो वाले सवाल क्यों पूछ रहे हो? कोई ढंग का सवाल पूछो.

राजा कृष्णा मेनन के निर्देशन में बनी शेफ इसी नाम की अमेरिकन फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म ने अमेरिका में अच्छा कलेक्शन किया था. अब देखना ये है कि इंडिया में सैफ की शेफगिरी लोगों को पसंद आती है या नहीं. सैफ की शेफ 6 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है. फिल्म का बजट 40 करोड़ का है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...