आप में से कई लोगों को 1985 में आई फिल्‍म ‘टारजन’ बहुत अच्‍छे से याद होगी। फिल्‍म भले न याद हो उस समय बड़े पर्दे पर आया एक किरदार तो बहुत अच्‍छे से याद होगा। वह किरदार जो अ..अअअअअअअअअअ की आवाज निकालकर जंगल में एक पेड़ से दूसरे पर छलांग लगाता नजर आता था। इसको लोगों ने टारजन के नाम से जाना था।

अब तो खुल गई होंगी आपकी यादों की खिड़कियां। जी हां, वही टारजन। अरे नहीं, ये टारजन महोदय वापस नहीं आ रहे ऑन स्‍क्रीन। बल्‍कि ये तो कोई ज्‍यादा कमाल पर्दे पर न दिखा पाए, लेकिन इनके जलवों की कसर पूरी करने के लिए अब इनकी बेटी तैयार हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जी हां, उस दौर के टारजन यानी एक्‍टर हेमंत बिरजे की बेटी सोनिया बिरजे फुल ऑन तैयारी में हैं बॉलीवुड डेब्‍यू के लिए। अब सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती उनकी हॉट और ग्‍लैमरस तस्‍वीरें तो कम से कम यही बयां कर रही हैं। आपको याद दिला दें कि आज भी हेमंत बिरजे को अपने टारजन वाले किरदार में एक्‍ट्रेस किमी काटकर के साथ जबरदस्‍त रोमांस करने के लिए याद किया जाता है।

वहीं हाल ही में उनकी बेटी सोनिया बिरजे में सोशल मीडिया पर अपनी कई ग्‍लैमरस फोटो को शेयर किया है। उनकी इन सभी तस्‍वीरों को देखकर आप भी आहें न भरने लगें तो कहिएगा। बेहद हॉट और ग्‍लैमरस अंदाज में अभी तो सिर्फ इनकी तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है। जरा सोचिए क्‍या होगा जब वह खुद बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए कदम रखेंगी।

वैसे बता दें कि अपने लुक और मोस्‍ट ग्‍लैमरस अंदाज को लेकर सोनिया वैसे भी सोशन मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी फोटो साबित करती हैं कि वो वाकई कितनी बोल्‍ड हैं। इस बोल्‍डनेस के साथ जब वो बॉलीवुड में कदम रखेंगी तो अच्‍छे-अच्‍छों का पसीना छूटना तो तय है़। वैसे ये तो वक्‍त ही बताएगा कि इंडस्‍ट्री में उनकी एंट्री क्‍या रंग लाएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...