पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा…गाने की ये चंद लाइनें तो आपको याद ही होंगी। एक ऑटो ड्राइवर के बेटे ने इन लाइनों को अपने पापा के लिए सच कर दिखाया है। जी हां यहां बात हो रही है डांसर से एक्टर बने फैज़ल खान की। बता दें कि फैज़ल 20 साल के हो गए हैं। वे मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर के बेटे हैं, लेकिन आज की तारीख में उनकी खुद की दो लग्जरी कार और एक बाइक है। हालांकि, आज भी वे अपने पिता के ऑटो से ही आना-जाना पसंद करते हैं। वहीं, पिता मुंबई के एक ह्युमन राइट्स ऑर्गनाइजेशन के अध्यक्ष भी हैं, लेकिन अपने बेटे के लिए आज भी वे ऑटो चलाना पसंद करते हैं।

इंटरव्‍यू में खोले राज
एक खास बातचीत में फैजल ने कहा, “मैं कितनी भी कार और बाइक खरीद लूं, लेकिन इन सब का मोल डैडी के ऑटो के आगे कुछ भी नहीं है। यकीन मानिए या नहीं, मैं आज भी उसी ऑटो से आना-जाना पसंद करता हूं। इस ऑटो से बहुत ज्यादा इमोशनल अटैचमेंट है। डैडी अब दूसरे लोगों के लिए ऑटो नहीं चलाते। लेकिन मेरे लिए ख़ुशी-ख़ुशी इसे ड्राइव करते हैं।”


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पिता के बारे में बताया ये सब
फैजल ने अपने यादगार के बर्थडे को याद करते हुए कहा, “मुझे याद है कि बचपन में मैंने एक बार डैडी से साइकिल मांगी थी। हमारी फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी नहीं थी,लेकिन तब भी डैडी ने मेरी इच्छा पूरी की।” 2015 में फैजल मुंबई में खुद का फ़्लैट खरीद चुके हैं। जहां अब वे फैमिली के साथ रहते हैं। यह वन बीएचके फ़्लैट मुंबई के एक पॉश इलाके के अपार्टमेंट के 15वें फ्लोर पर है।

जीता था पहला डांसिंग रियलिटी शो
फैजल तब 14 साल के थे, जब उन्होंने पहला डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिल मास्टर 2’ (2012) जीता था। तब से अब तक उन्होंने पलटकर नहीं देखा।
उन्होंने फेमस हिस्टोरिकल शो ‘भारत का वीर पुत्र : महाराणा प्रताप'(2013-14) में लीड रोल किया है। इसके बाद वे डांसिंग रियलिटी शो में नजर आए।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...