बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया को लेकर ब्रेकिंग न्‍यूज़ सुनने में आ रही है। वह ये कि अक्षय कुमार पड़ गए हैं बीमार। वो भी अपने शो पर हंस-हंसकर। जी हां, यकीन नहीं हो रहा न आपको भी। आइए बताएं आपको क्‍या है इस बात की सच्‍चाई।

ऐसी है खबर
ये सच है, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार बीते दिन ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ के सेट पर अचानक बीमार हो गए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


चला रहा था शूट
बताया जा रहा है कि वह यशराज स्टूडियोज़ में ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ के सेट पर आने वाले एपिसोड के लिए शूट कर रहे थे। उनकी हालत को देखकर सेट पर डॉक्टर को बुलाया गया।

पढ़ें इसे भी : अब अक्षय कुमार की इस हरकत पर शर्मिंदा हुए अमिताभ बच्‍चन, कह डाली इतनी बड़ी बात

ऐसी हुई हालत
रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय को शरीर में दर्द की शिकायत थी और उन्हें हल्का बुखार भी था। इसके बावजूद उन्होंने शूट पूरा किया। अक्षय नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से शूट में रुकावट आये और शो के मेकर्स को घाटा उठाना पड़े।

पढ़ें इसे भी : पिछली फ्रेंचाइज़ी से हटके है इस बार की ‘एवेंजर्स : इनफ़िनिटी वॉर्स’, हम नहीं ट्रेलर कह रहा है ये

यही वजह है इनकी तरक्‍की की
वैसे बता दें कि खिलाड़ी भइया को इसी डेडिकेशन के लिए प्रोड्यूसर्स एक्टर भी कहा जाता है और वह इतने सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। याद दिला दें कि हाल ही में IFFI 2017 के क्लोजिंग सेरेमनी पर अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने बचपन का एक किस्‍सा याद किया और मंच पर इमोशनल हो गए। अक्षय ने स्टेज पर आकर स्पीच दी, जिसमें उन्होंने अमिताभ से प्रेरित होने की बात कही और उनका शुक्रियादा किया।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...