मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का सोशल मीडिया अकाउंट फिलहाल हैकर्स के निशाने पर है। ट्विटर के बाद हैकर्स ने अभिषेक बच्चन का इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर लिया है। हैक करने के बाद उनके अकाउंट पर कई अलग-अलग फोटोज पोस्ट की है। इसमें से एक फोटो के कैप्शन में लिखा- आई लव यू कटरीना कैफ।

अभिषेक बच्चन

हैकर्स ने एक फोटो को शेयर की जिसमें अमिताभ बच्चन इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मिल रहे हैं और पीछे से अभिषेक, अमिताभ को घूर रहे हैं। इसके अलावा अभिषेक बच्चन के अकाउंट पर फिलिस्तीन का झंडा भी शेयर किया गया। इसके अलावा भी कई अलग-अलग तरह की फोटोज पोस्ट की हैं। हालांकि उनके अकाउंट को अब रिकवर कर लिया गया है और सारी तस्वीरें डिलीट कर दी गई हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अभिषेक बच्चन

 

अभिषेक बच्चन का ट्विटर खाता बुधवार को पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी ‘अयिल्दिज टिम’ ने हैक किया था। खाता हैक होने के बाद अभिषेक बच्चन की कवर फोटो पर एक मिसाइल बनी है, जिस पर सांकेतिक रूप से ‘अयिल्दिज टिम’ लिखा था। ट्विटर अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने ट्विटर को मदद के लिए शुक्रिया भी कहा।

भंसाली की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण और अभिषेक बच्चन की बन सकती है जोड़ी

अभिषेक बच्चन

अभिषेक से पहले अनुपम खेर और निमरत कौर का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है। दिलचस्प बात यह है कि ये तीनों ही इजरायल के प्रधानमंत्री के सम्मान में की गई सभा का हिस्सा थे। इसके अलावा एक्ट्रेस निमृत कौर के ट्विटर अकाउंट भी हैक हो चुके हैं। लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनके अकाउंट को रिकवर कर लिया गया था।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...